पटना: मायके से जबरन पत्नी को ससुराल ले जाकर बेरहमी से पीटा, जहर पिलाकर मार डाला

Smart News Team, Last updated: 07/08/2020 09:44 AM IST
  • पटना में एक शख्स अपनी पत्नी को मायके से जबरन अपने घर ले गया. उसे जाकर बेरहमी से पीटा और जहर पिलाकर मार डाला. पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रहे हैं. बाकि आरोपी फरार हैं.
प्रेमी संग मिलकर पत्नी ने ही पति को उतार डाला मौत के घाट।

राजीवनगर थाने के नेपालीनगर में जहर पिलाकर विवाहिता चंदा उर्फ चांदनी देवी को मौत के घाट उतार दिया गया. इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. विवाहिता के पिता संजय सिन्हा ने पति विवेक राय, ससुर, देवर समेत चार आरोपितों के खिलाफ राजीवनगर थाने में एफआईआर कराई है. पुलिस ने आरोपित पति विवेक कुमार को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य फरार आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

बताया गया है कि वर्ष 2010 में नेपालीनगर निवासी विवेक राय ने चंदा उर्फ चांदनी से अंतरजातीय विवाह किया था. शादी के बाद विवाहिता ने एक बच्ची को जन्म दिया, जो महज पांच साल की है. रक्षा बंधन पर चंदा पोस्टल पार्क में रह रहे अपने भाई को राखी बांधने गई थी.

सीबीआई की FIR में रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के नाम दर्ज, जल्द होगी जांच शुरू

विवाहिता के पिता का आरोप है कि ससुराल आकर पति चंदा को जबरदस्ती अपने घर नेपाली नगर ले गया. इसके बाद पति विवेक, ससुर बृज नंदन राय, देवर सौरव कुमार और उसकी पत्नी ने ने चंदा की बेरहमी से पिटाई की. बाद में उसे जबरन जहर पिला दिया. सूचना पर चंदा को आशियाना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बुधवार की देर रात उसने दम तोड़ दिया. राजीव नगर के प्रभारी थानेदार योगेंद्र कुमार रविदास ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. फरार आरोपित भी पकड़े जाएंगे.

पटना: अब लोकसभा MP, विधायक और निगम पार्षदों को कोरोना अपडेट देंगे डीएम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें