पटना में चार साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार, रेप आरोपी गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 9th Jan 2021, 5:53 PM IST
  • पटना में एक शख्स ने चार साल की मासूम बच्ची के साथ रेप जैसी शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
पटना में चार साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार, रेप आरोपी गिरफ्तार (फोटो - आरोपी)

पटना. राजधानी पटना से एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने चार साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला. घटना के समय मासूम बच्ची अपनी मां की लिट्ठी-चोखा की दुकान के पास खेल रही थी. आरोपी उसे बहकावे में लेकर अपने साथ ले गया और रेप करने के बाद रेल की पटरियों पर फेंक दिया. फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, घटना शुक्रवार शाम गर्दनी बाग थाना क्षेत्र की है. मासूम पीड़ित की मां इलाके में लिट्ठी-चोखा की दुकान चलाती है. आसपास ही उसकी मासूम बेटी खेलती रहती है. शुक्रवार शाम भी मासूम खेल रही थी कि इतने में आरोपी रघुनंदन पासवान उस बहकावे में लेकर अपने साथ ले गया और रेलवे लाइन के पास जाकर बलात्कार किया. हवस पूरी करने के बाद हैवान ने बच्ची को पटरी की दूसरी ओर फेंक दिया और निकला.

रिश्ते शर्मसार! शराब के नशे में बेटे ने अपनी मां के साथ किया गलत काम और मारपीट

बच्ची की मां ने थोड़ी देर तक उसे सामने ना देखकर ढूंढना शुरू कर दिया. देखते-देखते वह रेल की पटरी के पास पहुंची जहां मासूम बेहोश की हालत में पड़ी थी. आनन-फानन में पीड़िता का प्राथमिक उपचार कराया गया. पीड़िता से मिले संकेतों के बाद उसके पिता ने आरोपी को दबोचकर खुद ही पुलिस के हवाले र दिया. शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें