पटना: गांधी मैदान थाना के दारोगा ने की आत्महत्या, दो दिन पहले मौत की आंशका

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Jul 2021, 1:35 PM IST
  • पटना के गांधी मैदान थाना के दारोगा देवेंद्र यादव ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना पटना के बुद्धा कालोनी की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है.
बिहार पुलिस के दारोगा ने पटना में फांसी लगाकर की आत्महत्या.( सांकेतिक फोटो )

पटना: बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान थाना के दारोगा देवेंद्र यादव ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दारोगा पिछले दो दिनों से अपने कमरे में ही बंद थे. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंखे से उतारा. पुलिस ने मामले की जानकारी परिजनों को दे दी है, साथ ही शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस को कमरे से कोई सुसाइट नोट बरामद नहीं हुआ है. मामले की जांच की जा रही है.

पटना के बुद्धा कालोनी थाना क्षेत्र के धोबी टोला इलाके में गांधी मैदान थाना के दारोगा देवेंद्र यादव रहते थे. दो दिन पहले अपने कमरे में आने के बाद देवेंन्द्र ने अपना कमरा अंदर से बंद कर लिया. दो दिन कमरा बंद रहने के बाद कमरे से दुर्गंध आने लगी. लोगों को कुछ अनहोनी का अंदेशा हुआ. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का गेट तोड़कर देखा तो, दारोगा देवेंन्द्र का शव पंखे से लटके हुए थे. दारोगा की आत्महत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया.

पटना के तीन थानों में SHO बदले, बुद्धा कॉलोनी, बिहटा में नया थानेदार

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने परिजनों को मामले की सूचना दे दी है. दारोगा देवेंन्द्र यादव की दो बेटिया पुलिस विभाग में ही कार्यरत है. पुलिस को कमरे कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है. आत्महत्या की पिछले किसी गहरी बात का अंदेशा लगाया जा रहा है. अधिकारियों का कहना है कि परिजनों के आने के बाद उससे पूछताछ भी की जा सकती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें