पटना: गांधी मैदान के स्वतंत्रता दिवस समारोह में बिना मास्क नहीं मिलेगा प्रवेश

Smart News Team, Last updated: 14/08/2020 08:19 PM IST
  • पटना के गांधी मैदान में आयोजित होने वाले स्वतंत्रता दिवस समारोह में बिना मास्क के किसी को भी एंट्री नहीं दी जाएगी. सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम समारोह में हिस्सा लेगें जिसके लिए गांधी मैदान में सुरक्षा बढ़ा दी गई है.
पटना गांधी मैदान स्वतंत्रता दिवस समारोह में बिना मास्क किसी को प्रवेश नहीं.

पटना. गांधी मैदान में 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए पटना पुलिस ने गाइडलाइंस जारी कर दी हैं. जिसमें पुलिस पदाधिकारी ने शामिल होने वाले लोगों को मास्क लगाकर आने की सलाह दी है. 

संयुक्ट ब्रीफिंग में आयुक्त ने कहा कि इस वर्ष कोरोना महामारी को देखते हुए गांधी मैदान में झंडोत्सव का कार्यक्रम गरिमापूर्ण रूप से किया जाएगा. सभी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की सलाह भी दी गई है.

सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए गांधी मैदान के सभी प्रवेश द्वारों और परिसर में सीसीटीवी कैमरा लगाए गए हैं. यह कैमरा सशक्त और प्रभावी मॉनिटरिंग करने में पुलिसकर्मियों की मदद करेगा.  

पटना: 15 अगस्त को ट्रैफिक डायवर्जन, रोड बंद, पढ़ें खुली सड़कों की रूट लिस्ट

कोरोना प्रकोप के कारण इस बार विशिष्ट लोग ही समारोह में शामिल होंगे. गेट पर लोगों का पहचान पत्र और आमंत्रण पत्र देखा जाएगा. इसके बाद ही अंदर प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी. स्वतंत्रता दिवस को ध्यान में रखते हुए पटना की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. आईजी रेंज संजय सिंह और एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने सभी थानेदारों को सख्त निर्देश दिए हैं. 

बिहार में कोविड पॉजिटिव केस एक लाख के करीब, पटना में 487 नए कोरोना मरीज

15 अगस्त के मद्देनजर गुरुवार से ही सभी रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया था. रेलवे मुख्यालय ने बताया कि सभी रेलवे ट्रैकों पर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है. जीआरपी प्रभारी रवि प्रकाश सिंह के नेतृत्व में रेलवे परिसर में वाहनों की चेकिंग की जा रही है

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें