शीशा कारोबारी की हत्या के विरोध में परिजनों ने कैंडल मार्च निकाला , इंसाफ की गुहार लगाई

Nawab Ali, Last updated: Wed, 6th Oct 2021, 6:04 AM IST
  • हार की राजधानी पटना में पांच दिन पहले शीशा कारोबारी राजू जायसवाल की रंगदारी के लिए बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मंगलवार की रात को शीशा व्यापारी के परिजनों ने कैंडल मार्च निकाल कर इंसाफ की मांग की है.
पटना में शीशा कारोबारी की हत्या के विरोध में परिजनों ने कैंडल मार्च निकाला.

पटना. बिहार की राजधानी पटना में पांच दिन पहले शीशा कारोबारी राजू जायसवाल की रंगदारी के लिए बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मंगलवार की रात को शीशा व्यापारी के परिजनों ने कैंडल मार्च निकाल कर इंसाफ की मांग की है. कैंडल मार्च में पाना के व्यापारी भी शामिल रहे इस दौरान लोगों में पुलिस प्रशासन के खिलाफ भी गुस्सा देखने को मिला है. कैंडल मार्च में आये लोगों ने पुलिस प्रशासन हाय हाय के नारे भी लगाये हैं. व्यापारी की बेटियों का कहना है कि मेरे पापा को इंसाफ चाहिए. साथ ही व्यापारियों ने पुलिस से सुरक्षा की भी मांग की है. 

राजधानी पटना में बदमाशों में पुलिस का इकबाल खत्म होता दिख रहा है. पटना में रंदारी के लिए बदमाशों ने एक शीशा व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है. व्यापारी की हत्या से राजधानी में लोगों में खौफ पैदा हो गया है. इस हत्या के बाद अन्य व्यापारियों में भी दहशत बनी हुई है. हत्या के विरोध में परिजनों ने मंगलवार रात को कैंडल मार्च निकालकर पीड़ित परिवार ने  इन्साफ की गुहार लगाई है. 

महागठबंधन में टूट से कांग्रेस पर भड़के लालू यादव- RJD में हाईकमान नहीं बांटता है टिकट

50 वर्षीय राजीव जायसवाल की कारखाने स्थित कार्यालय में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बदमाशों ने हत्या करने के बाद व्यापारी के मोबाइल से पत्नी को फोन किया था कारोबारी जिसमें उन्होंने कारोबारी को अगवा करने की बात कही थी और 3 लाख रूपये रंगदारी मांगी थी. पत्नी ने पुलिस को फोन किया तो उनके सामने ही बदमाशों ने परिजनों को दोबारा रंगदारी के लिए फोन किया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें