पटना: जीएम रोड पर ड्रग्स बिजनेसमैन की गोली मारकर हत्या केस में आरोपी अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Sat, 24th Apr 2021, 10:05 PM IST
  • जीएम रोड स्थित दवा व्यापारी संजीव कुमार सिन्हा को गोली मारकर हत्या करने वाले एक आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है.
अरेस्ट आरोपी

पटना: पटना में शनिवार की दोपहर को जीएम रोड स्थित दवा व्यापारी संजीव कुमार सिन्हा को गोली मारकर हत्या करने वाले एक आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है. पीरबहोर थाना क्षेत्र के जीएम रोड स्थित दवा दुकानदार व एक कर्मी की दुकान में ही गोली मार दी. वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए. घायल दुकानदार और कर्मी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दुकान मालिक को मृत घोषित कर दिया. कर्मी की हालत गंभीर बनी हुई है. मृतक दानापुर के रहने वाले थे, घायल कर्मी सन्नी कुमार है. पड़ोसी दुकानदार पर हत्या कराने का आरोप लागा है.

घटना के बाद नाराज व्यापारियों ने आसपास के इलाकों की दवा दुकान का शटर गिरा दिया था. मौके पर एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा, टाउन डीएसपी और तीन थानों की पुलिस आई थी. आसपास के दुकानदारों से पुलिस ने पूछताछ की. घटनास्थल से पुलिस ने दो खोखा भी बरामद किया था.

पटना: जीएम रोड में सर्जिकल दुकानदार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पुरानी रंजिश में वारदात

बताया जाता है कि पड़ोस के दुकानदार मां दुर्गा सर्जिकल दुकान के मालिक के साथ दानापुर निवासी संजीव कुमार सिन्हा का काफी दिनों से पारिवारिक विवाद चल रहा था. इसी मामले को लेकर संजीव को गोली मार दी गई. घटना उस समय हुई जब संजीव अपनी दुकान में थे. संजीव के साथ दुकान पर सन्नी कुमार भी थे, जिनकी गोली लगने से हालत गंभीर बताई जा रही है. शनिवार की हुई वारदात से इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया. इसके पहले कि आसपास के लोग कुछ समझ पाते हमलावर फरार हो गए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें