जिम ट्रेनर गोलीकांड में बड़ी कार्रवाई, डॉक्टर दंपति को पटना पुलिस ने किया गिरफ्तार

Somya Sri, Last updated: Thu, 23rd Sep 2021, 11:22 AM IST
  • पटना के कदमकुआं में जिम ट्रेनर विक्रम सिंह राजपूत के गोली कांड में सूत्रों के अनुसार पटना पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी डॉ राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि डॉक्टर की पत्नी ने शूटरों के साथ बातचीत की थी. 
जिम ट्रेनर गोलीकांड में बड़ी कार्रवाई, डॉक्टर दंपति को पटना पुलिस ने किया गिरफ्तार.

पटना: हाल ही में बिहार की राजधानी पटना के कदमकुआं में जिम ट्रेनर विक्रम सिंह राजपूत के गोली कांड में पटना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. सूत्रों के अनुसार पटना पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी डॉ राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. सूत्रों के अनुसार इस घटनाक्रम में पटना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए डॉक्टर दम्पति को गिरफ्तार कर लिया है और पाटलिपुत्र थाने पर उन्हें रखा गया है. बताया जा रहा है कि डॉक्टर की पत्नी ने शूटरों के साथ बातचीत की थी. इस मामले पर जल्द ही पटना पुलिस प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकती है.

गौरतलब है कि 18 सितंबर यानी शनिवार को पटना के कदमकुआं में जिम ट्रेनर विक्रम सिंह राजपूत को शूटरों ने 5 गोली मार दी थी. जिसमें शक के आधार पर पुलिस ने 3 युवकों को हिरासत में लिया था. इस घटना के बाद रविवार को एक महिला का ऑडियो वायरल हुआ था. ऑडियो में महिला जिम ट्रेनर को भद्दी भद्दी गालियां देते सुनाई पड़ती है. साथ ही ऑडियो में जान से मारने की धमकी भी दी गयी थी. जिसपर घायल जिम ट्रेनर की पत्नी और परिजनों ने दावा किया था कि फिजियोथैरेपिस्ट डॉक्टर राजीव कुमार सिंह की पत्नी खुशबू सिंह का ऑडियो है.

डॉक्टर दंपति

तेजस्वी यादव, मीसा भारती, मदन मोहन झा समेत 6 पर 5 करोड़ टिकट मामले में केस दर्ज

बताया जा रहा है कि वायरल ऑडियो करीब नौ सेकेंड का है. इसमें धमकी देते हुए एक महिला भद्दी-भद्दी गालियां दे रही हैं. घायल जिम ट्रेनर की मां को भी अपशब्द कहा गया है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वायरल ऑडियो में जिम ट्रेनर विक्रम सिंह कहते हैं कि गली में कैमरा लगा है, सब दिख जायेगा कि कितने बजे रात को आयी है. फिर विक्रम की मां कहती है कि रात में आती थी तू. गाड़ी में हमरे बेटवा को ले जाने...अब मगरमच्छ का आंसू बहा रही है...मालूम हो कि इस ऑडियो के बाद जिम ट्रेनर की पत्नी ने डॉक्टर और उसकी पत्नी खुशबू सिंह पर जिम ट्रेनर विक्रम सिंह राजपूत को बदनाम करने का आरोप लगाया था. हालांकि हिंदुस्तान स्मार्ट ऐसे किसी भी वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें