पुलिस को मिली जिम ट्रेनर के साथ खुशबू की फोटो, पहले हुआ था ऑडियो वायरल

Somya Sri, Last updated: Thu, 23rd Sep 2021, 5:25 PM IST
  • जिम ट्रेनर विक्रम सिंह राजपूत के गोलीकांड मामले में पटना पुलिस के हाथ एक तस्वीर लगी है. तस्वीर में आरोपी डॉ राजीव कुमार सिंह की पत्नी खुशबू सिंह और जिम ट्रेनर एक साथ गाड़ी में बैठकर घूमते दिखाई पड़ रहे हैं.  सूत्रों के मुताबिक पटना पुलिस ने आज डॉक्टर दम्पति को गिरफ्तार कर लिया है.
जिम ट्रेनर के साथ खुशबू की तस्वीर

पटना: हाल ही में बिहार की राजधानी पटना के कदमकुआं में जिम ट्रेनर विक्रम सिंह राजपूत के गोली कांड में पटना पुलिस के हाथ एक तस्वीर लगी है. फोटो में जिम ट्रेनर विक्रम सिंह और आरोपी डॉ राजीव कुमार सिंह की पत्नी खुशबू सिंह कार में बैठे नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में दोनों एक साथ कार में बैठे घूमते नजर आ रहे हैं. सूत्रों के अनुसार पटना पुलिस ने शक के आधार पर डॉक्टर दम्पति को गिरफ्तार कर लिया है और पाटलिपुत्र थाने पर उन्हें रखा गया है.

गौरतलब है कि 18 सितंबर यानी शनिवार को पटना के कदमकुआं में जिम ट्रेनर विक्रम सिंह राजपूत को शूटरों ने 5 गोली मार दी थी. जिसमें शक के आधार पर पुलिस ने 3 युवकों को हिरासत में लिया था. इस घटना के बाद रविवार को एक महिला का ऑडियो वायरल हुआ था. ऑडियो में महिला जिम ट्रेनर को भद्दी भद्दी गालियां देते सुनाई पड़ती है. साथ ही ऑडियो में जान से मारने की धमकी भी दी गयी थी. जिसपर घायल जिम ट्रेनर की पत्नी और परिजनों ने दावा किया था कि फिजियोथैरेपिस्ट डॉक्टर राजीव कुमार सिंह की पत्नी खुशबू सिंह का ऑडियो है.

शराब भंडारन-बिक्री पर पूरा परिसर होगा सील, बिहार कैबिनेट का फैसला

बताया जा रहा है कि वायरल ऑडियो करीब नौ सेकेंड का है. इसमें धमकी देते हुए एक महिला भद्दी-भद्दी गालियां दे रही हैं. घायल जिम ट्रेनर की मां को भी अपशब्द कहा गया है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वायरल ऑडियो में जिम ट्रेनर विक्रम सिंह कहते हैं कि गली में कैमरा लगा है, सब दिख जायेगा कि कितने बजे रात को आयी है. फिर विक्रम की मां कहती है कि रात में आती थी तू. गाड़ी में हमरे बेटवा को ले जाने...अब मगरमच्छ का आंसू बहा रही है...मालूम हो कि इस ऑडियो के बाद जिम ट्रेनर की पत्नी ने डॉक्टर और उसकी पत्नी खुशबू सिंह पर जिम ट्रेनर विक्रम सिंह राजपूत को बदनाम करने का आरोप लगाया था. हालांकि हिंदुस्तान स्मार्ट ऐसे किसी भी वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है. फिलहाल पुलिस इस पूरे घटनाक्रम पर छानबीन में जुटी है.

जिम ट्रेनर विक्रम सिंह राजपूत के साथ खुशबू,
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें