पटना

बड़ी खबर: पटना हाईकोर्ट में 27 जुलाई से 6 अगस्त तक छुट्टी, नहीं होगा कोई काम

Smart News Team, Last updated: 22/07/2020 08:08 PM IST
  • कोरोना काल में पटना हाईकोर्ट ने आंशिक तौर पर गर्मी की छुट्टी का ऐलान किया है। पटना हाईकोर्ट में 27 जुलाई से लेकर 6 अगस्त तक आंशिक छुट्टी का ऐलान किया गया है। यह छुट्टी गर्मी की छुट्टी के बदले में की गई है।
Patna High Court

कोरोना काल में पटना हाईकोर्ट ने आंशिक तौर पर गर्मी की छुट्टी का ऐलान किया है। पटना हाईकोर्ट में 27 जुलाई से लेकर 6 अगस्त तक आंशिक छुट्टी का ऐलान किया गया है। यह छुट्टी गर्मी की छुट्टी के बदले में की गई है। इस दौरान हाईकोर्ट में किसी भी प्रकार का न्यायिक कार्य नहीं होगा। इस संबंध में बुधवार को मुख्य न्यायाधीश के आदेश से महानिबंधक ने एक नोटिस जारी कर यह जानकारी दी है।

बिहार चुनाव टलवाने पर अड़े तेजस्वी, बोले- लाशों की ढेर पर चुनाव नहीं होने देंगे

नोटिस में कहा गया है कि 24 मई से 21 जून तक होने वाली गर्मी की छुट्टी के बदले में यह आंशिक छुट्टी घोषित की गई है। इस साल कोरोना वायरस की वजह से पटना हाईकोर्ट में निर्धारित गर्मी की छुट्टी नहीं की गई थी। इस छुट्टी को बाद में देने की बात कही गई थी और इस कोरोना के समय में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से कोर्ट कार्यवाही चलती रही।

मगर अब उसी छुट्टी के बदले 27 जुलाई से 6 अगस्त तक आंशिक छुट्टी घोषित करते हुए हाईकोर्ट को बंद कर दिया गया है। अब 7 अगस्त (शुक्रवार) को हाई कोर्ट पुनः खुलेगा।

अन्य खबरें