पटना में कोरोना के 183 नए केस, HC की सुरक्षा में लगे DSP समेत 19 जवान संक्रमित

Smart News Team, Last updated: 12/07/2020 05:22 PM IST
  • पटना हाईकोर्ट की सुरक्षा में लगे 19 सुरक्षाकर्मियों की जांच रिपोर्ट आ गई है जिसमें डीएसपी सहित 19 जवान कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। राजधानी में रविवार को 183 नए केस मिले हैं।
प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना. बिहार की राजधानी पटना में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। रविवार को राजधानी में 183 नए संक्रमित मामले सामने आए। पटना हाईकोर्ट में तैनात डीएसपी के कोविड-19 से संक्रमित होने के बाद उनसे जुड़े 20 में से 19 सुरक्षाकर्मी पॉजिटिव पाए गए। सभी को भर्ती करा दिया गया है।

सूत्रों की मानें तो रविवार को पटना हाईकोर्ट की सुरक्षा में लगे 20 सुरक्षाकर्मियों की जांच रिपोर्ट आई जिनमें 19 जवान कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इस खबर को सुनकर हाईकोर्ट से जुड़े लोगों में खलबली मच गई है। 

सिपाही पत्नी को दारोगा संग रंगे हाथ पकड़ा था सिपाही पति, अब जानें क्या हुआ अंजाम

रिपोर्ट आने के बाद रविवार को अन्य 30 पुलिसकर्मियों का कोरोना टेस्ट कराया गया है। ये सभी पुलिसकर्मी हाईकोर्ट की सुरक्षा में तैनात हैं।

दानापुर कैंट की 5 बंद सड़क खुलवाने को लेकर रक्षा मंत्री से मिले पाटलिपुत्र MP

आपको बता दें कि राजधानी पटना में अब हालात खराब होती जा रही है। कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से राजधानी में पांव फैला रहा है। प्रतिदिन संक्रमितों की संख्या अब बढ़ती जा रही है। पुलिस-प्रशासन समेत अन्य कई सरकारी संस्थाएं भी इसके चपेट में आने लगी हैं।

अन्य खबरें