पटना

DSP के बाद पटना हाईकोर्ट का स्टाफ मेंबर मिला पॉजिटिव, कई जजों का कोरोना टेस्ट

Smart News Team, Last updated: 13/07/2020 11:56 PM IST
  • हाईकोर्ट में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ते ही सैनिटाइजेशन का कार्य शुरू हो गया है। वहीं सोमवार को हाईकोर्ट के कई जज और स्टाफ मेंबर्स का कोरोना सैंपल लिया गया है।
पटना हाईकोर्ट को सेनेटाइज किया जा रहा है।।

पटना. बिहार की राजधानी पटना में कोरोना के संक्रमण का मामला तेजी से फैल रहा है। पटना हाईकोर्ट में तैनात डीएसपी समेत 19 जवानों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद कई विभागों को सैनिटाइज करने का काम किया जा रहा है। इसके साथ ही हाईकोर्ट के जजों और कर्मचारियों का भी सैंपल कोरोना जांच के लिए लिया गया है। कोर्ट में सैनिटाइजेशन का काम पिछले तीन दिनों से लगातार किया जा रहा है।

खबरों की मानें तो हाल ही में अदालत के एक जज के आवास पर तैनात स्टॉफ कोरोना पोजिटिव मिला था जिसके बाद एहतियात के तौर पर हाईकोर्ट के रजिस्टार जनरल सहित कोर्ट कर्मचार व सुरक्षा कर्मियों का जांच सैंपल लिया गया है। अभी तक हाईकोर्ट से 110 और न्यायाधीश के आवास से 46 लोगों के कोरोना सैंपल लिए जा चुके हैं।

स्कूटर तो कभी फ्रिज के लालच में ऑनलाइन ठगे जा रहे लोग, आप न हो जाएं अगला शिकार !

बता दें कि पटना में सोमवार को भी कोरोना के 227 नए मामले सामने आए। राजधानी में कंटेनमेंट जोन्स की संख्या 90 हो चुकी है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए ही सप्ताहभर का लॉकडाउन चल रहा है। इसके बावजूद कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। अभी तक पटना में कोरोना वायरस की चपेट में आकर 15 लोगों की मौत हो चुकी है।

अन्य खबरें