बंगाल लॉकडाउन के चलते पटना -हावड़ा स्पेशल समेत कई ट्रेन कैंसिल, पूरा शेड्यूल

Smart News Team, Last updated: 06/08/2020 05:08 PM IST
  • पटना हावड़ा स्पेशल ट्रेन समेत पश्चिम बंगाल से आने-जाने वाली अन्य ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं. ऐसा पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन होने के कारण किया गया है. इन्हें बंगाल में पड़ने वाले प्रारंभिक स्टेशन से रद्द किया है.
बंगाल लॉकडाउन के चलते पटना -हावड़ा स्पेशल समेत कई ट्रेन कैंसिल, पूरा शेड्यूल

पश्चिम बंगाल में आठ अगस्त को लॉकडाउन होने के कारण पटना से आने-जाने वाली छह जोड़ी ट्रेनों का परिचालन रद्द कर दिया गया है. पश्चिम बंगाल से खुलने और यहां पहुंचने वाली ट्रेनों का परिचालन अपने प्रारंभिक स्टेशन से रद्द रहेगा. यानि की जो ट्रेन पश्चिम बंगाल से शुरू होकर बिहार आती थीं उन्हें रद्द कर दिया गया है. ऐसे ही बिहार से जाकर पश्चिम बंगाल में खत्म होने वाली ट्रेनें भी रद्द की गई हैं.

जानकारी है कि पटना से खुलने वाली गाड़ी संख्या 02024 पटना-हावड़ा स्पेशल आठ अगस्त को रद्द रहेगी. आठ अगस्त को हावड़ा से खुलने वाली गाड़ी संख्या 02023 हावड़ा-पटना स्पेशल हावड़ा से नहीं खुलेगी. इससे पहले सात अगस्त को नई दिल्ली से खुलने वाली 02302 नई दिल्ली-हावड़ा स्पेशल रद्द रहेगी. वहीं, आठ को हावड़ा से खुलने वाली 02301 हावड़ा-नई दिल्ली स्पेशल रद्द रहेगी.

कोरोना काल में बर्बाद हो गया पटना का होटल बिजनेस, बंद होने की कगार पर पहुंंचे

आठ अगस्त को हावड़ा से खुलने वाली 02303 हावड़ा-नई दिल्ली स्पेशल और सात अगस्त को नई दिल्ली से खुलने वाली 02382 नई दिल्ली-हावड़ा स्पेशल अपने प्रारंभिक स्टेशन से नहीं खुलेगी. आठ अगस्त को कोलकाता से खुलने वाली 02357 कोलकाता-अमृतसर स्पेशल और 10 अगस्त को अमृतसर से खुलने वाली 02358 अमृतसर-कोलकाता स्पेशल रद्द रहेगी.

कांग्रेस ने किया बिहार चुनाव का शंखनाद, राहुल की नेताओं के साथ वर्चुअल रैली

छह अगस्त को जोधपुर से खुलने वाली 02308 जोधपुर-हावड़ा स्पेशल और आठ अगस्त को हावड़ा से खुलने वाली 02307 हावड़ा-जोधपुर स्पेशल रद्द रहेगी. छह अगस्त को बीकानेर/मेड़ता रोड से खुलने वाली 03112 बीकानेर/मेड़ता रोड-हावड़ा स्पेशल और 10 अगस्त को हावड़ा से खुलने वाली 03111 हावड़ा-मेड़ता रोड/बीकानेर स्पेशल रद्द रहेगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें