पटना

पटना में साली से इश्क कर बैठे जीजा ने अपनी पत्नी को दी ऐसी खौफनाक मौत…

Smart News Team, Last updated: 10/07/2020 08:08 PM IST
  • राजधानी पटना में साली से प्रेम विवाह और बेटे की चाहत में एक शख्स ने अपनी पत्नी की हत्या करवा दी। 
पति ने दी पत्नी को खौफनाक मौत

पटना. राजधानी में एक शख्स ने अपनी साली से शादी की चाहत और पत्नी से बेटा न होने की वजह से उसकी हत्या कर डाली। इससे पहले बात सामने आई थी कि आरोपी की पत्नी रूबी देवी (32) की हत्या रोडरेज मामले में हुई लेकिन जब पुलिस ने मामले की छानबीन की, घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी खंगाले गए तो कुछ अलग ही मामला सामने आया। पुलिस को जांच में मालूम हुआ कि महिला को रोडरेज में गोली नहीं मारी गई बल्कि उसके कत्ल के पीछे पति शंभू का ही हाथ था।

मिली जानकारी के अनुसार, एसपी सिटी के नेतृत्व में पुलिस ने मास्टरमाइंड पति शंभू और 2 शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है। अपराधियों के पास से एक बाइक और हथियार बरामद किए गए हैं। पुलिस पूछताछ में शंभू ने कबूला कि वह अपनी साली से शादी करना चाहता था, उसे लगने लगा था कि दो बेटियों के बाद उसकी पत्नी बेटे को जन्म नहीं दे पाएगी जिसके चलते उसने सारी साजिश को रचकर अंजाम दिया। पत्नी की हत्या के लिए बकायदा उसनें दो अपराधियों से डील की थी।

कानपुर से आगरा आया सिपाही पति, घर में दारोगा संग मिली सिपाही पत्नी और फिर…

बता दें कि पिछले गुरुवार को शंभू अपनी पत्नी और 2 बेटियों के संग जा रहा था। इस दौरान बाइक सवार अपराधियों ने गोली चला दी। गोली शंभू की पत्नी को लगी। मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। शंभू ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी की हत्या बदमाशों ने की है। पति की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की जिसके बाद पुलिस की सुई पति शंभू पर ही जाकर अटक गई। कड़ी पूछताछ में उसने अपराध कबूल लिया। पुलिस ने आरोपी पती और दो हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पटना में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन कॉल गर्ल समेत दलाल गिरफ्तार

अन्य खबरें