Photos: बारिश के बाद जलजमाव से डूबा पटना, गली से लेकर सड़कों तक पानी-पानी

Smart News Team, Last updated: Sun, 18th Jul 2021, 7:17 PM IST
  • राजधानी पटना में भारी बारिश के बाद जगह-जगह सड़को और कार्यालयों के सामने लबालब पर पानी भर गया. साथ ही बारिश के बाद फिर से उप मुख्यमंत्री रेणू देवी के आवास में भी जलभराव हो गया.
भारी बारिश बाद पटना जंक्शन और सड़कों पर भरा पानी

पटना. बिहार की राजधानी पटना में रविवार को भरी बारिश हुई. बारिश के बाद पटना में जगह जगह पर पानी भर गया. साथ ही इस बारिश में बिहार उप-मुख्यमंत्री रेणु देवी के आवास में भी जलजमाव हो गया. जिसे निकलने के लिए पम्पिंग सेट लगाना पड़ा. तब जाकर उनके आवास से पानी निकला जा सका. पटना में जगह-जगह पर पानी का जमाव हो जाना नगर निगम के सभी दावों को सीधा झूठा बता रहा है.

पटना में भारी बारिश के बाद बिहार डिप्टी सीएम रेणु देवी के आवास का पम्पिंग सेट से निकल जा रहा

इतना ही नहीं पटना में स्थित जीपीओ कार्यालय के परिसर में पानी भर गया. साथ ही वहां के आसपास के सड़कों पर भी घुटने तक पानी भर गया. जिससे वहां से गुजरने वालों को बड़ी समस्याओं का सामना करना पड़ा.

बारिश के बाद जीपीओ कार्यालय के परिसर में भरा पानी

इसके साथ इस बारिश के बाद पटना जगत नारायण रोड पर भी जलभराव हो गया. जहां से गुजरन वालों को घुटने भर पानी में चलकर जाना पड़ा. वहीं वहां से गुजर रहे एक सब्जी विक्रेता को सड़क पर लगे पानी से निकलने में काफी जद्दोजहद करना पड़ा.

पटना जगत नारायण रोड पर लगे पानी से गुजरते लोग

पटना में भारी बारिश के बाद राजेन्द्र नगर रोड न 2 पर भी घुटने से ऊपर तक पानी भर गया. जिसके बिच से जाने के लिए लोग मजबूर दिखे. वहीं वहां से गुजर रही एक बाइक लगभग आधी पानी में डूबी हुई गुजरती हुई दिखी. साथ ही लोगों को भी घुटने भर ऊपर भरे पानी से गुजरते दिखे.

पटना राजेन्द्र नगर रोड न 2 पर घुटने भर भरे पानी से गुजरते लोग

पटना के सभी इलाकों की तरह ही राजेन्द्र नगर मोहिनुल हक स्टेडियम के पास भी लबालब पानी भर गया. जहां से गुजरने वाले वाहनों को बड़ी दिक्क्तों का सामना करना पड़ा. साथ ही वहां से पैदल गर्ने वालों को सड़क पर लगे हुए गंदे पानी से मजबूरन गुजरना पड़ा.

भारी बारिश के बाद पटना के राजेन्द्र नगर मोहिनुल हक स्टेडियम के पास की सड़क पर लबालब पानी भरा
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें