पटना ISBT का CM नीतीश कुमार ने किया उद्घाटन, शुरू होंगी पहले फेज की सेवाएं

Smart News Team, Last updated: 18/09/2020 05:57 PM IST
  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना इंटरस्टेट बस टर्मिनल का उद्घाटन किया है.इस दौरान उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी भी मौजूद थे. इस बस टर्मिनल से पटना ही नही पूरे प्रदेश के लोगों को सुविधा मिलेगी. 
पटना आईएसबीटी पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी

पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को पटना आईएसबीटी का उद्घाटन किया. बहुप्रतीक्षित इस इंटरस्टेट बस टर्मिनल का निर्माण कार्य पूरा होने के बाद से ही चुनावों से पहले इसके उद्घाटन के कायास लगाए जा रहे थे. उद्घाटन के दौरान नीतीश कुमार के साथ बिहार के उपमुख्य मंत्री सुशील मोदी भी मौजूद थे. 

पटना आईएसबीटी उद्घाटन से पहले पौधारोपण करते नीतीश कुमार.

जानकारी के मुताबिक सीएम नीतीश कुमार शुक्रवार शाम पांच बजे पहले से निर्धारित कार्यक्रम के तहत नव निर्मित इंटरस्टेट बस टर्मिनल पहुंचे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आईएसबीटी का उद्घाटन करने से पहले पौधा रोपण कर प्रकृति के संरक्षण का संदेश दिया. नीतीश कुमार के साथ उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी भी मौजूद थे. मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री ने आईएसबीटी भवन का भी निरीक्षण किया.

पटना आईएसबीटी के उद्घाटन से पहले बुकलेट जारी करते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

आपको बता दें कि पटना आईएसबीटी की मंजूरी 2017-18 में मिल चुकी थी. बिहार का दूसरे राज्यों के शहरों से समुचित आवागमन की व्यवस्था के साथ ही बसों के संचालन के लिए साल 2017-18 में मौजा पहाड़ी में आईएसबीटी बनाने की प्रशासनिक अनुमति दी गई थी. पटना के आईएसबीटी परियोजना की कुल लागत 339 करोड़ 22 लाख रुपये है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें