पटना में महिला आईपीएस की दस साल की बेटी से छेड़छाड़ के आरोप में सरकारी रसोइया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Wed, 8th Sep 2021, 7:16 PM IST
  • बिहार की राजधानी पटना में तैनात एक महिला पुलिस अधिकारी की दस साल की बेटी से छेड़छाड़ के आरोप में सरकारी रसोइया को गिरफ्तार कर लिया गया है.
पटना में महिला आईपीएस की दस साल की बेटी से छेड़छाड़ के आरोप में सरकारी रसोइया गिरफ्तार

पटना. भारतीय पुलिस सेवा की एक महिला अधिकारी की 10 साल की बेटी से छेड़छाड़ के आरोप में एक सरकारी कुक बच्चा कुमार को गिरफ्तार किया गया है. नाबालिग बच्ची क्लास 5 की छात्रा है और घटना के वक्त अपने घर में अकेली थी. पुलिस के मुताबिक घर में लड़की को अकेला पाकर 48 साल का कुक उसके पैर और शरीर के दूसरे हिस्सों को गलत तरीके से छेड़ने लगा. लड़की ने जब मना किया तो रसोइया ने महंगे चॉकलेट देकर बच्ची को चुप रहने और किसी से कुछ नहीं बताने के लिए कहा.

बच्ची ने कुक के कमरे से निकलते ही मां को फोन कर दिया जो सीनियर पुलिस अफसर हैं. मां ने घर पहुंचकर कुक को पुलिस के हवाले कर दिया. घटना मंगलवार की है जबकि आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेशी के बाद न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. पुलिस प्राथमिकी के अनुसार लड़की स्कूल से लौटी थी और अपने कमरे में थी जब छेड़छाड़ की घटना हुई. कुक के कमरे से निकलने के बाद जहां एक तरफ बच्ची ने मां को फोन किया वहीं कुक ने भी भागने की कोशिश में आईपीएस अधिकारी को फोन करके बताया कि सारा काम हो गया है और वो घर जा रहा है. पुलिस अधिकारी ने कुक को घर में ही रुकने को कहा और उसके बाद गार्ड को फोन करके कुक को रोके रखने का आदेश दिया.

केंद्रीय कर्मचारियों को फिर मिल सकता है DA का तोहफा, अब बढ़ेगी इतनी सैलरी

बाद में गर्दनीबाग महिला थाना में केस दर्ज कराया गया जिस पर महिला पुलिस ने आरोपी कुक को गिरफ्तार कर लिया. थाने में कुक से देर रात तक पूछताछ चली और अगले दिन उसे कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया गया. थाने की एसएचओ ने बताया कि अभियुक्त पर पॉक्सो समेत अन्य संबंधित धाराएं लगाई गई हैं. वहीं दूसरी ओर जेल जाने से पहले आरोपी बच्चा सिंह ने मीडिया वालों से कहा कि उसे फंसाया जा रहा है. बच्चा सिंह ने कहा कि वो आठ साल से सरकारी रसोइया का काम कर रहा है लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ. बच्चा सिंह का कहना है कि बच्ची ने पीने के लिए दिए गए पानी को गंदा बताकर उसे थप्पड़ मारा था जिस पर उसने भी पलटकर चांटा मार दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें