पटना: एटीएम काटने वाले बदमाश का फुटेज CCTV में हुआ कैद, 8 लाख चोरी होने से बचा

Smart News Team, Last updated: 04/09/2020 09:40 PM IST
  • पटना के जक्कनपुर में एटीएम काटने वाले बदमाश का फुटेज सीसीटीवी में कैद हुआ. पुलिस चोर की तलाश में जुटी. गुरुवार की रात पुलिस ने 8 लाख कैश चोरी होने से बचाया था जिसके बाद एटीएम के कैमरों की छानबीन की गई.
पटना के एटीएम चोरी करने वाले का फुटेज सीसीटीवी में कैद.

पटना. जक्कनपुर थाने की पुलिस ने गुरुवार की रात एटीएम से कैश चोरी होने से बचाया था. पुलिस ने मामले की जांच की तो एटीएम के सीसीटीवी खंगालने से चोर का फुटेज मिला है. फुटेज में एटीएम काटने वाले ने कैमरे के साथ भी छेड़छाड़ की है.

गुरुवार की रात जक्कनपुर थाने के वैद्यनाथ भवन स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम को काट कैश चुराने की कोशिश में चार लुटेरे आए थे. वहीं रात को गश्त करती पुलिस ने चोरों को देख लिया. चोर इतने शातिर थे कि एटीएम काटने के लिए लाए गैस सिलेंडर और बाकी सामान वहीं छोड़कर भाग निकले.  

पटना नगर निगम के सफाई कर्मियों ने की हड़ताल खत्म, शनिवार से काम पर लौटेंगे

पटना पुलिस के मुस्तैदी से गुरुवार को 8 लाख रुपए बच गए. वहीं जक्कनपुर थाना प्रभारी मुकेश वर्मा ने कहा कि दो लुटेरे एटीएम के बाहर थे और दो लुटेरे एटीएम काट रहे थे. पुलिस की टीम इलाके की गश्त कर रही थी जब उनकी नजर बदमाशों पर पड़ी. जब पुलिस की गाड़ी एटीएम के नजदीक पहुंची तो बदमाश पैदल ही गलियों के रास्ते फरार हो गए. 

पटना: बेऊर जेल में कैदी के सुसाइड की कोशिश से मचा हड़कंप, जांच शुरू

थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह शातिर भाग निकले. पुलिस एटीएम काटने वाले बदमाशों के गैंग के इलाकों पर छापामारी कर रही है जिससे गुरुवार की रात वारदात को अंजाम देने वाले शातिरों का पता लगाया जा सके. साथ ही पुलिस इस मामले में यह जांच कर रही है कि एटीएम की रखवाली करने वाला गार्ड क्यों मौजूद नहीं था. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें