पटना में धारदार हथियार से छात्र की हत्या, परिजनों ने शव रखकर NH-110 किया जाम

Haimendra Singh, Last updated: Tue, 9th Nov 2021, 2:02 PM IST
  • मंगलवार को पटना में सिपारा पुल के पास एक 20 साल के युवक का शव मिला है. जहानाबाद का रहने वाला युवक पटना में रहकर पढ़ाई करता था. परिजनों ने शव को हाईवे पर रखकर रोड़ जाम कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया.
पटना में चाकूओं से गोदकर युवक की हत्या.( सांकेतिक फोटो )

पटना. बिहार के पटना में मंगलवार की सुबह सिपारा पुल के पास एक छात्र की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. युवक के शरीर पर चाकूओं के निशान मिले है. छात्र जहानाबाद का रहने वाला था. शव मिलने के बाद छात्र परिजन और ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने जहानाबाद के धमापुर मोड़ पर शव को रखकर NH-110 को जाम कर दिया. जिससे हाईवे काफी लंबा जाम लग गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पटना पुलिस(Patna Poli) ने परिजनों को शांत कराया. परिजनों का कहना है कि युवक को चाकू से गोदकर हत्या की गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है उनका कहना है कि इस साजिश में जो भी शामिल होगा जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

बिहार के जहानाबाद के घोसी थाना क्षेत्र के धामापुर गांव निवासी चंदन कुमार (20) के पटना में चंदन नालंदा के हिलसा में रहकर पढ़ाई करता था. रविवार की शाम को चंदन किसी कार्य से बाहर गया था लेकिन वापस नहीं लौटा. चंदन कुमार किराए के मकान में रहता था. मंगलवार की सुबह चंदन की लाश मिलने परिवार मे कोहराम मच गया. परिजनों ने बताया कि वह एक साल पहले ही जहानाबाद से पटना पढ़ाई करने गया था. पटना में वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता था. परिजनों ने कहा, कि उनके परिवार को 2 बीघा जमीन को लेकर पाटीदार से काफी समय से विवाद चल रहा था. शनिवार के दिन भी मिट्टी के ऊपर दोनों परिवार में झडंप हो गई.

Facebook पर मर्यादा भूले पूर्व MLC टुन्ना पांडेय पांडेय, लाइव आकर विरोधी नेता को दी मां-बहन की गालियां

युवक की मौत को जमीन के विवाद से जोड़ते हुए परिजनों ने कहा, कि जमीन विवाद को लेकर ही चंदन की निर्मम हत्या की गई है. ग्रामीणों के अनुसार, चंदन पढ़ाई में अच्छा था और गांव के सभी लोगों के प्रति उसका आदर और सम्मान था. परिजनों और गांव वाले ने हाईवे जाम करते हुए कहा, कि पुलिस को जल्द से जल्द सभी आरोपियों को पकड़ना चाहिए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें