पटना में ज्वैलर की गुंडागर्दी: गिरवी जेवर छुड़ाने गई महिला को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा

Priya Gupta, Last updated: Sun, 12th Sep 2021, 4:16 PM IST
  • पटना के पुनपुन थाना क्षेत्र के बाजार में एक आभूषण दुकानदार सहित उसके भाई ने मिलकर महिला की पिटाई कर दी.
पटना में ज्वैलर की गुंडागर्दी

पटना: पटना के पुनपुन थाना क्षेत्र के बाजार में एक आभूषण दुकानदार और उसके भाई ने मिलकर महिला की पिटाई कर दी. दरअसल, महिला अपने बंधक रखे हुए गहने छुड़ाने के लिए गई थी, तभी दुकानदार ने अपने भाई के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी. पहले तो दुकानदार ने उसे गहने दिए बगैर भगाने की कोशिश की. उसके बाद दोनों भाइयों ने महिला के बाल पकड़कर दुकान से घसीटते बाहर निकाला और बीच सड़क में लाकर जमकर पिटाई कर दी.

ये नजारा बीच सड़क का है जहां कई सारे लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने उस महिला को बचाने की हिम्मत नहीं की और तमाशबीन बन देखते रहे. पुनपुन के ही एक सामाजिक कार्यकर्ता आदित्य कुमार मौके पर पहुंचे. महिला को दोनों भाईयों को चंगुल से छुड़ाया और इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया. प्राथमिक उपचार के बाद महिला को लेकर थाना पहुंचे, आभूषण दुकानदार और उसके भाई के खिलाफ केस दर्ज कराया.

कोरोना की तरह डेंगू की जांच की कीमत हुई तय, प्राइवेट पैथोलॉजी में देनी होगी इतनी रकम

बता दें, फूला देवी के दामाद धीरज ने दुकान में आभूषण बंधक रखा गया था. कुछ दिनों पहले धीरज को एक मामले में पुनपुन पुलिस गिरफ्तार कर थाना ले आयी थी, जहां शौच करने के दौरान धीरज थाने से भाग गया था. पुलिस धीरज के पीछे भागी तो धीरज ने पुनपुन नदी में छलांग लगा दी और उसकी मौत हो गई. इधर उसकी मौत के बाद उसकी सास दामाद द्वारा बंधक रखे गये आभूषण को छुड़ाने गयी तो दुकानदार ने उसके साथ मारपीट कर आभूषण देने से इनकार कर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें