पटना में पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की हम का होर्डिंग- फर्स्ट बिहार, नीतीश कुमार

Smart News Team, Last updated: 06/09/2020 09:17 PM IST
राजधानी पटना में पूर्व सीएम जीतनराम मांझी की पार्टी हम ने भी चुनावी होर्डिंग लगवाए हैं जिनमें फर्स्ट बिहार, नीतीश कुमार लिखा गया है.
पटना में पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की हम का होर्डिंग- फर्स्ट बिहार, नीतीश कुमार

पटना. कोरोना काल के बीच बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं. राजधानी पटना में जगह-जगह लगाए जा रहे राजनीतिक दलों के होर्डिंग काफी कुछ दर्शा रहे हैं. हाल ही में राजद और कांग्रेस के महागठबंधन को छोड़कर जेडीयू और बीजेपी नीत एनडीए का हाथ थामने वाले जीतनराम मांझी की पार्टी हम ने भी चुनावी होर्डिंग लगवाए हैं जिनमें फर्स्ट बिहार, नीतीश कुमार लिखा गया है.

राजधानी पटना में लगे पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की पार्टी हम के होर्डिंग में बिहार फर्स्ट नीतीश कुमार लिखा गया है. इसके साथ ही बैनर पर हम पार्टी के एनडीए में शामिल होने की बधाई भी दी गई है.

बिहार BJP का दावा- महागठबंधन डूबता जहाज, तेजस्वी भी नहीं लगा पाएंगे पार

मालूम हो कि बिहार विधानसभा चुनाव से पहले महागठबधंन में सीट बंटवारे से नाराज मांझी ने एनडीए का हाथ थामा था. पिछले काफी दिनों से सीट बंटवारे को लेकर मांझी महागठबंधन के नेताओं से बात कर रहे थे लेकिन बात नहीं बन पाई थी. सूत्रों की मानें तो अब एनडीए में शामिल होने के बाद मांझी को जेडीयू कोटे से 10 विधानसभा सीट दी जा सकती हैं.

पटना एसएसपी ने पुलिस विभाग में की बड़ी फेरबदल, 12 थानेदारों का ट्रांसफर

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें