पटना: जीतन मांझी ने तेजस्वी यादव को पुत्र समान और बिहार का युवा नेता बताया है

Smart News Team, Last updated: 16/12/2020 02:31 PM IST
  • मांझी के इस ट्वीट के बाद बिहार के सियासी गलियारे में एक बार और हलचल तेज हो गई हैं. राजनीतिक चर्चाओं के मुताबिक हिदुस्तान आवाम मोर्चा HAM के अध्यक्ष बिहार की NDA सरकार और केंद्र की सियासत में कद और अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने को लेकर ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं.
समधन और दमाद के साथ चुनावी मैदान में उतरेंगे जीतन राम मांझी

पटना: आवाम मोर्चा (HAM) के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने राजद नेता तेजस्वी यादव की तारीफ करते हुए उन्हें पुत्र समान और बिहार का युवा नेता कहा है. जब तेजस्वी यादव ने जीतन राम मांझी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके स्वास्थ्य की कामना करते हुए एक ट्वीट किया था, जिस पर जीतन राम मांझी ने यह जवाब दिया है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा, 'कोरोना संक्रमण से प्रभावित पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय श्री जीतन राम मांझी जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं. ईश्वर से प्रार्थना है कि वो यथाशीघ्र स्वस्थ होकर पुनः सामाजिक जीवन में योगदान देने के लिए उपलब्ध रहें. इस पर जीतन राम मांझी ने जवाब देते हुए तेजस्वी की तारीफ की और लिखा, 'धन्यवाद पुत्र समान बिहार के युवा नेता तेजस्वी यादव.

 

मांझी के इस ट्वीट के बाद बिहार के सियासी गलियारे में एक बार और हलचल तेज हो गई हैं. राजनीतिक चर्चाओं के मुताबिक हिदुस्तान आवाम मोर्चा HAM के अध्यक्ष बिहार की NDA सरकार और केंद्र की सियासत में कद और अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने को लेकर ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं.

बिहार में कैबिनेट विस्तार पर CM नीतीश कुमार ने बीजेपी को लेकर दिया बड़ा बयान

इससे कुछ दिन पहले ही उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर आंदोलन करने की बात कही थी। बिहार चुनाव से पहले जीतन राम मांझी महागठबंधन का हिस्सा थे, लेकिन नीतीश की तारीफ कर नए राजनैतिक समीकरण बनाने के संकेत दिए। मालूम हो कि बिहार की राजनीति में मांझी और तेजस्वी कभी साथ हुआ करते थे, लेकिन 2020 के विधानसभा चुनाव में महागठबंधन में सीटों के बंटवारे समेत अन्य मुद्दे पर तालमेल नहीं बैठा, तो मांझी ने महागठबंधन छोड़कर एनडीए को पसंद किया. इसके बाद जदयू से तालमेल कर वे एनडीए का हिस्सा बन गए थे. बिहार में इस बार के चुनाव में मांझी की पार्टी हम को कुल 4 सीटें हासिल हुई हैं और उनके पुत्र बिहार सरकार में मंत्री भी हैं.

23 नवंबर 2019 के पहले CTET परीक्षा पास उम्मीदवार ही शिक्षक भर्ती में होंगे शामिल

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें