हरियाणा से पटना शराब ला रहे थे तस्कर, पुलिस ने पकड़ा, दो बैग जब्त, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 06:57 PM IST
शराब रेलगाड़ी विक्रमशिला एक्सप्रेस डाउन की जनरल बोगी शौचालय के पास लावारिस हालत में दो बैग में छिपा कर रखी गई थी. इस मामले में अज्ञात शराब धंधेबाज के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. जानकारी मिली है कि बरामद शराब ब्रांडेड और महंगी है.
पटना जंक्शन से जब्त की गई शराब. 

पटना. बुधवार को पटना जंक्शन पर रेलवे पुलिस ने चेकिंग के दौरान रेलगाड़ी से भारी मात्रा में शराब जब्त की गई है. बरामद शराब रेलगाड़ी संख्या 02368 विक्रमशिला एक्सप्रेस डाउन की जनरल बोगी शौचालय के पास लावारिस हालत में दो बैग में छिपा कर रखी गई थी. पुलिस ने अंग्रेजी शराब जब्त की है शराब हरियाणा से निर्मित की गई है. इस से पहले भी पटना जंक्शन पर शराब तस्करों को दबोचा जा चुका है. 

जीआरपी रेल थाना प्रभारी रवि प्रकाश सिंह ने बताया कि रेलवे चैकिंग के दौरान शराब जब्त की गई है. इस मामले में अज्ञात शराब धंधेबाज के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. जानकारी मिली है कि बरामद शराब ब्रांडेड और महंगी है. शराब की सप्लाई हरियाणा से की गई है. पिछले महीने 20 सितंबर को भी रेलवे पुलिस ने पटना रेलवे जंक्शन से शराब जब्त की थी. दिल्ली से चलकर पटना पहुंची डाउन राजधानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस से शराब की खेप लेकर उतरे थे. जिसे चलते धंधेबाज को जीआरपी ने पटना जंक्शन पर गिरफ्तार कर लिया गया था.  इन पकड़े गए आरोपी के कब्जे से जीआरपी ने विभिन्न ब्रांड की महंगी हरियाणा निर्मित विदेशी शराब की 40 बोतलें जब्त की थी.

बिहार चुनाव की तैयारियां देखने आयोग की टीम पहुंची बोधगया, 12 जिलों की समीक्षा

बिहार में चुनाव का ऐलान हो चुका है उस बीच  शराब की तस्करी भी काफी देखी जा रही है. आपको बता दें कि बिहार में शराब की बिक्री प्रतिबंधित है. इसलिए शराब की तस्करी ने प्रशासन के कान खड़े कर दिये हैं.

  बिहार चुनाव: आचार संहिता लगने के बाद RJD नेता की कार से 74 लाख रुपये बरामद 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें