पटना जंक्शन के स्टेशन मास्टर ने कोरोना संक्रमित पत्नी की हत्या कर उठाया ये कदम

Smart News Team, Last updated: Mon, 26th Apr 2021, 2:49 PM IST
  • पटना जंक्‍शन पर तैनात एक स्‍टेशन मास्‍टर ने अपनी कोरोना संक्रमित पत्‍नी का गला रेतने के बाद खुद भी खुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि पत्‍नी कोरोना संक्रमित हो गई थी.
पटना जंक्शन के स्टेशन मास्टर ने कोरोना संक्रमित पत्नी की हत्या कर उठाया ये कदम

पटना। बिहार के पटना जंक्‍शन पर तैनात एक स्‍टेशन मास्‍टर ने सोमवार की सुबह आरा के रहने वाले 49 वर्ष के अतुल लाल ने अपनी पत्‍नी का ब्‍लेड से गला रेतकर हत्‍या कर दी और उसके बाद खुद छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना के समय दंपती के दो बच्‍चे घर में ही मौजूद थे. पड़ोसियों ने बताया कि उन्होंने सब कुछ अपनी आंखों के सामने होते देखा है.

मिली जानकारी के मुताबिक अतुल की पत्‍नी तुलिका (42 वर्ष) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं. झगड़े की वजह अभी पता नहीं चली है. यह पूरा मामला कंकड़बाग के मुन्‍नाचक के एक अपार्टमेंट में हुआ है. घटनास्‍थल पत्रकारनगर थाना क्षेत्र में पड़ता है.

ऑनलाइन कक्षाओं पर कोरोना का असर, कोविड पॉजिटिव होने पर टीचर कर रहे क्लास कैंसिल

घटना मुन्‍नाचक के न्यू चित्रगुप्त नगर स्थित ओम रेसीडेंसी की है जहां पर रहने वाले अतुल पटना जंक्‍शन पर रूट रिले इंटरलॉकिंग सेक्‍शन में तैनात थे. सुबह किसी बात को लेकर पत‍ि-पत्‍नी के बीच विवाद हुआ था. जिसके बाद अतुल ने ब्‍लेड से गला रेत कर अपनी पत्‍नी की हत्या कर दी. मां की हत्या होते देख कर घर में मौजूद बच्‍चों ने शोर मचाया तो अतुल ने खुद भी छत से कूदकर अपनी जान दे दी.मिली जानकारी के अनुसार अतुल की पत्‍नी तुलिका कोरोना वायरस से संक्रमित भी थीं.

रिश्तों पर कलंक, पटना में बुजुर्ग मां को पिता के शव के पास छोड़ बेटा-बहु फरार

घटनास्‍थल पर तीन थानों जक्कनपुर, कंकड़बाग और पत्रकारनगर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस पड़ोसियों और परिवार के अन्‍य सदस्‍यों से पुछताछ करके जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें