पटनाः विधान परिषद चुनाव पर पप्‍पू यादव ने कहा- कांग्रेस से मांगी पांच सीटें, नहीं मिली तो...

Sumit Rajak, Published on: Mon, 7th Mar 2022, 9:51 AM IST
फाइल फोटो

पटना.  जन अधिकार पार्टी  के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव  ने बताया कि बिहार में होने वाले आगामी विधान परिषद चुनाव में पार्टी ने कांग्रेस को अपना समर्थन देने का फैसला किया है. उन्होनें पांच सीट कोसी, छपरा, मुंगेर, वैशाली और पूर्णिया सीट कांग्रेस से मांगी हैं. यदि कांग्रेस इन सभी सीटों को देने पर मंजूर होते तो हमारे प्रत्याशी चुनाव लड़ेंगे. रविवार को पार्टी कार्यालय में प्रेस प्रतिनिधियों से कह कि सीटें नहीं भी मिलेंगी तो भी उनकी पार्टी कांग्रेस को समर्थन देगी.

पप्पू यादव ने बताया कि कांग्रेस 24 सीटों पर लड़ने की तैयारी में है. हालांकि हमारी मांग केवल पांच सीटों पर है. यदि कांग्रेस से सहमति होती है तो हम पांच सीटों पर विधान परिषद चुनाव में किस्मत आजमाएंगे.  वहीं अगर कांग्रेस हमें सीट नहीं भी देती है तो भी बिना किसी सौदेबाजी के जन अधिकार पार्टी कांग्रेस को समर्थन देगी. उन्होंनो कहा कि हमारी पार्टी का एक एक कार्यकर्ता विधान परिषद के चुनाव में कांग्रेस को जिताने के लिए कार्य करेगा.

पटना में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, व्हाट्सएप पर फोटो भेजकर करते थे सौदा, पांच आरोपी गिरफ्तार

पप्पू यादव ने आरोप लगाए हैं कि बिहार में जमीन और बालू माफिया को राजनीतिक और प्रशासनिक संरक्षण प्राप्त है. इसके खिलाफ हमारी पार्टी जाप सोमवार को राजभवन की ओर मार्च करेगी. पप्पू यादव ने कहा कि मार्च में जाप पार्टी के 20 हजार से अधिक कार्यकर्ता शामिल लेंगे. उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार रोजगार देने में विफल है. मौजूदा सरकार रोजगार के नाम पर युवाओं को गुमराह करने का काम कर रही है, वही  पार्टी एक ओर जहां रोजगार के लिए आंदोलन करेगी. साथ ही नव नेशन वन एजूकेशन, वन हेल्थ की लड़ाई भी लड़ेगी. इसके अलावा बेटियों की सुरक्षा के लिए पार्टी प्रत्येक जिले में पप्पू ब्रिगेड भी तैयार करेगी. प्रेस कान्फ्रेंस में रावेन्द्र कुशवाहा, राजेश रंजन पप्पू और अन्य नेता उपस्थित रहे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें