पटना: BDO का शराब तस्कर ड्राइवर गिरफ्तार, कार में बोतल का तहखाना देख पुलिस दंग

Smart News Team, Last updated: 14/07/2020 06:07 PM IST
  • राजधानी पटना में पुलिस ने गाड़ी में शराब तस्करी करने वाले बीडीओ के ड्राइवर समेत 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
पटना में शराब तस्कर गिरफ्तार

पटना. बिहार में शराबबंदी के बावजूद राजधानी पटना में तस्करों का धंधा जमकर चल रहा है। शराब की तस्करी करने के लिए वे अलग-अलग तरीके भी अपनाते हैं। मंगलवार को पुलिस ने ऐसी ही एक तस्कर को गिरफ्तार किया जिसने शराब के लिए सरकारी गाड़ी को ही तहखाना बना दिया। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के पास से भारी संख्या में शराब के टेट्रा पैक बरामद किए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, दीघा पुलिस ने यह कार्रवाई करते हुए बीडीओ के निजी चालक समेत दो लोगों को शराब तस्करी में गिरफ्तार किया है। गेट नंबर 89 के पास से पुलिस ने तस्करों को गिरफ्तार किया है। 

झुमका बेचकर दी पति की सुपारी, फोन पर चीख सुनकर प्रेमी से बोली- बधाई हो

आरोपियों ने शराब को छुपाने के लिए गाड़ी में स्पेशल जगह बनाई हुई थी जिस वजह अगर कोई चेक करें तो किसी को कुछ न मिले। आरोपियों ने गाड़ी की पिछली सीट के नीच एक बॉक्स टाइप जगह बनाई थी जिसके अंदर वे आराम से काफी संख्या में शराब रखकर तस्करी कर रहे थे।

पटना: BJP प्रदेश ऑफिस सील, पार्टी मीटिंग के बाद 24 नेता निकले कोरोना पॉजिटिव

हालांकि, पुलिस की चेंकिंग में इस बार पोल खुल गई। पुलिस ने मौके से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही पुलिस ने गाड़ी से शराब की 600 टेट्रा पैक बरामद की है। बिहार में लंबे समय से शराबबंदी है लेकिन हर रोज राज्य में अवैध शराब बेचने वाले पकड़े जाते हैं।

कोरोना: पूरे बिहार में 16 से 31 जुलाई तक फिर लॉकडाउन, इमरजेंसी सेवा छोड़ सब बंद

राज्य के कई इलाकों में लोकल लेवल पर शराब बनाई और पैक की जा रही है जबकि हरियाणा, बंगाल और झारखंड से शराब की तस्करी भी लगातार चल रही है। शराब बेचने वाले होम डिलीवरी तक की सेवा देते हैं जिसके एवज में दोगुनी से भी ज्यादा कीमत वसूलते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें