चिराग के बाद अब चाचा पशुपति पारस मनाएंगे रामविलास पासवान की पुण्यतिथि, सीएम नीतीश को देंगे न्योता

Somya Sri, Last updated: Mon, 20th Sep 2021, 8:48 AM IST
  • केंद्रीय मंत्री और लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस अपने भाई और लोजपा के संस्थापक रहे सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय रामविलास पासवान की पुण्यतिथि मनाने का फैसला लिया है. पटना स्थित लोजपा प्रदेश कार्यालय में आगामी 8 अक्टूबर को रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि मनाई जाएगी.
केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस (फाइल फोटो)

पटना: केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस अपने भाई और लोजपा के संस्थापक रहे सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय रामविलास पासवान की पुण्यतिथि मनाने का फैसला लिया है. पटना स्थित लोजपा प्रदेश कार्यालय में आगामी 8 अक्टूबर को रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि मनाई जाएगी. इसको लेकर अभी से ही तैयारियां शुरू कर दी गई है. बताया जा रहा है कि पशुपति पारस इस कार्यक्रम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी न्योता देंगे.

बताया जा रहा है जी स्वर्गीय रामविलास पासवान की पुण्यतिथि काफी भव्य तरीके से आयोजित किया जाएगा जिसमें राज्य से राष्ट्रीय स्तर पर नेता और और कार्यकर्ताओं को आमंत्रित किया जाएगा. गौरतलब है कि इससे पहले लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान अपने पिता और स्वर्गीय दलित नेता रामविलास पासवान की पहली बरसी पारंपरिक पंचांग के आधार पर 12 सितंबर को पटना में आयोजित की थी.

शर्मनाक: पटना के नामी होटल में महिला एंकर के साथ गैंगरेप, म्यूजिक की तेज आवाज में दब गई चीख-पुकार

रामविलास पासवान की बरसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चिराग पासवान ने पीएम मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, बिहार राज्यपाल, सीएम नीतीश कुमार, नेताप्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और अन्य केंद्रीय मंत्री को न्योता दिया था. चिराग पासवान ने कार्यक्रम से एक दिन पहले ही अपने चाचा और केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस को बरसी का न्योता दिया था. चिराग पासवान द्वारा आयोजित रामविलास की बरसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस उनके निजी आवास पर पहुंचे थे. बरसी पूजा में चाचा पशुपति पारस और भतीजा चिराग एक साथ बैठे नजर आये थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें