पटना

कैसे जीतेंगे कोरोना जंग? लॉकडाउन में होटल बंद कराने गई पुलिस पर हमला, 30 पर केस

Smart News Team, Last updated: 20/07/2020 09:38 AM IST
  • कोरोना लॉकडाउन के मद्देनजर राजधानी पटना में होटल बंद कराने गई पुलिस टीम पर कई लोगों ने हमला कर दिया। इस मामले में 30 मुकदमे दर्ज किए गए हैं। पुलिस ने दो होटल संचालकों को गिरफ्तार कर लिया है।
बिहार पुलिस पर हमला

पटना. राजधानी के फतुहा थाना क्षेत्र से एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहां लॉकडाउन के दौरान होटल बंद कराने पहुंची पुलिस टीम पर होटल संचालक समेत कई लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान कई पुलिसकर्मी मामूली रूप से घायल भी हो गए। पुलिस ने आरोपी होटल संचालक पिंटू और योगेंद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस मामले में 5 नामजद और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

कोरोना काल: बच्चों की फीस वसूलने को स्कूलों का प्लान B, जानकर दंग रह जाएंगे

मिली जानकारी के अनुसार, सम्मसपुर घाट पर कई होटल संचालक लॉकडाउन के नियमों को ताक पर रखकर अपना होटल चला रहे हैं। रविवार को जब गश्ती पुलिस टीम होटल बंद कराने गई तो कुछ स्थानीय दुकानदार और होटर संचालक भड़क गए और पुलिस पर हमला बोला दिया।

पटना: ट्रेन से हुए दुखद कार हादसे के बाद एक्शन में रेलवे, 5 अवैध क्रॉसिंग बंद

सूचना मिलते ही पुलिस का अतिरिक्त बल भेजा गया और दो लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने अपने बयान पर 5 नामजद और 25 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

बिहार में कोरोना पर कंट्रोल कैसे?दिल्ली-मुंबई का नाम ले सेंट्रल टीम ने दिए सुझाव

पटना पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले में शामिल आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं गिरफ्तार किए गए होटल के संचालकों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

अन्य खबरें