पटना में लॉकडाउन नियमों का हुआ उल्लघंन, रात तक दिखी सब्जी मंडियों में रौनक

Smart News Team, Last updated: 24/08/2020 08:52 AM IST
शनिवार को आए लाकडाउन के नए नियम आज ध्वस्त होते दिखे. शाम को फल, सब्जी और मीट की दुकाने खुलीं. लाकडाउन के नियम तोड़ने पर प्रशासन ने कोई कदम नही उठाया. छह सितम्बर तक लाकडाउन लागू किया गया है.
रविवार शाम खेमचीनक सब्जी मंडी में खरीददारी करते लोग

पटना. राजधानी में आज कई प्रमुख बाजारों में लोग लाकडाउन के नियमों का उल्लघंन करते दिखे. लाकडाउन नियमों को ताक में रखकर आज खेमनीचक सब्जी मंडी , कंकडबाग सब्जी मंडी के साथ ही हिन्दी साहित्य सम्मेलन के पास सब्जी मंडी में शाम को दुकानदारों ने दुकाने फलों और सब्जियों की दुकानें खोली. प्रदेश में छह सितम्बर लाकडाउन लागू किया गया है.

शनिवार को लाकडाउन के लिए जारी दिशानिर्देशो में फल और सब्जी की दुकानों को बंद रखने का आदेश दिया गया है. लाकडाउन के नियमों के मुताबिक प्रदेश में फल- सब्जी,दूध व मांस की दुकानों को खोलने का समय सुबह 6 बजे से 10 बजे तक निर्धारित किया गया है. जबकि इसके अलावा प्रशासनिक आदेश के तहत अन्य प्रतिष्ठानों और दुकानों का खोलने का समय सुबह दस बजे से शाम 6 बजे तक है. ऐसे में शाम के समय सब्जी और फल के साथ ही मांस मछली की दुकान खोलना लाकडाउन के नियमों का उल्लंघन है. 

.

 पटना कोरोना लॉकडाउन में सख्ती, बस 4 घंटे खुलेंगी फल, सब्जी, मीट, मछली की दुकानें

बिहार में कोरोना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है. बीते दिनों प्रदेश कोरोना संक्रमितो का एक लाख का आंकड़ा पार करने वाला आठवा राज्य बन चुका है. इसके साथ ही राजधानी पटना में हर दिन कोरोना के रिकार्ड तोड़ मामले सामने आ रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग के ताजा कोरोना आंकड़ो के अनुसार पटना में कोरोना संक्रमितों की संख्या चार हजार पहुंचने वाली है. ऐसे में लगे कड़े लाकडाउन के बीच इस तरह की अनदेखी सही नही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें