श्याम रजक का NDA से RJD जाना दुर्भाग्यपूर्ण: चिराग पासवान

Smart News Team, Last updated: 18/08/2020 01:10 AM IST
  • लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि श्याम रजक का एनडीए से जाना दुर्भाग्यपूर्ण है. श्याम रजक ने सोमवार को आरजेडी के साथ हाथ मिला लिया है.
लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा श्याम रजक का जेडीयू छोड़ना दुर्भाग्यपूर्ण.

पटना. लोक जनता पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि श्याम रजक जैसे नेता का जाना दुर्भाग्यपूर्ण है. चिराग पासवान ने आरटी पीसीआर जांच के लिए जिला अध्यक्षों को आम लोगों को जागरूक करने के साथ डीएम पर भी दबाव बनाए रखने के आदेश दिए हैं. 

बिहार में चुनाव से पहले सियासी उठापठक शुरू हो गई है. श्याम रजक ने सोमवार को राजद के साथ हाथ मिला लिया है. राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें राजक को पार्टी में शामिल किया गया. 

श्याम रजक को बिहार कैबिनेट में उद्योग मंत्री के पद से बर्खास्त किया गया था. जिससे वह नाराज थे. राजक जदयू से पहले आरजेडी के नेता थे. मिली जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश को श्याम रजक के पार्टी छोड़ने का अनुमान था. इसलिए उन्होनें रजक को पहले ही मंत्रीमंडल से बर्खास्त कर दिया. 

पटना: पीएम के नाम पर फर्जी वेबसाइट बना इंश्योरेंस पॉलिसी बेची, गिरफ्तार

श्याम रजक ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सियासी बाण छोड़े और पुरानी पार्टी राजद में शामिल हुए. रजक ने कहा कि जदयू में 99 प्रतिशत लोग सीएम नीतीश से नाराज हैं. वह कोई निर्णय नहीं ले पा रहे हैं. 

कोरोना के कहर के बीच बिहार में नीतीश सरकार ने 6 सितंबर तक बढ़ाया लॉकडाउन

श्याम रजक के ने बयान दिया कि नीतीश कुमार ने उन्हें बर्खास्त नहीं किया है. वह खुद इस्तीफा देने जा रहे थे. सूत्रों के अनुसार रजक पिछले कुछ दिनों से राजद के साथ लगातार संपर्क में थे.  

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें