पटना: 15 करोड़ की तीन किलो हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, DRI ने जंक्शन पर पकड़ा

Smart News Team, Last updated: Fri, 21st Aug 2020, 11:32 PM IST
  • पटना जंक्शन पर डीआरआई ने 15 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया. तीन किलो नशीले पदार्थ को पांच पैकेट में बैग में छुपाकर डिलीवरी देने पटना आया था.
पटना में 15 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार.

पटना में 15 करोड़ की हेरोइन के साथ तस्कर को पकड़ा गया है. नशीले पदार्थों की तस्करी के खिलाफ डायरेक्टरेट ऑफ रेवन्यू इंटेलिजेंस को पटना जंक्शन पर 3 किलो हेरोइन के साथ तस्कर मिला है. वह पटना नशीले पदार्थ की डिलीवरी देने के लिए पहुंचा था.

डीआरआई को सूचना मिली थी कि एक शख्स पटना हेरोइन लेकर आ रहा है. टीम ने जंक्शन पर जांच करनी शुरू कर दी थी. शुक्रवार की शाम को एक संदिग्ध की तलाशी लेने पर 2992 ग्राफ हेरोइन मिली. तस्कर पांच पैकेट में हेरोइन भरकर बैग में छुपाकर ले जा रहा था. डीआईआर ने तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ होने पर शख्स ने अपना नाम किशन लाल बताया है. 

तस्कर मध्यप्रदेश के मंदसौर का रहने वाला है. मार्बल से लदी गाड़ी से वह पटना पहुंचा था. पूछताछ में तक्सर ने बताया रक्सौल के मास्टर नाम के व्यक्ति ने हेरोइन की खेंप मंगाई थी. हालांकि मास्टर को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है.  

तेज प्रताप ने ससुर चंद्रिका राय के JDU में शामिल होने पर कहा- उनकी हैसियत नही…

तस्कर किशन लाल ने खुलासा किया कि वह राजस्थान की सीमा के पास अपनी जमीन पर अफीम की खेती करता है. वहीं खुद ही कैमिकल की मदद से हेरोइन तैयार करता है. 

पटना में लोक गायिका शारदा सिन्हा कोरोना पॉजिटिव, वीडियो जारी कर सबको अलर्ट किया

वर्ष 2002 में भी किशन मादक पदार्थों की तस्करी करते हुए पकड़ा गया था. चेन्नई की जेल में ही उसकी रक्सौल के रहने वाले मास्टर से मुलाकात हुई थी. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें