पटना में चार दिन लापता युवक का झाड़ियों में पड़ा मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

Smart News Team, Last updated: 02/09/2020 08:45 PM IST
  • पटना में चार दिन से लापता युवक के शव मिलने से सनसनी फैल गई है. युवक दीघा के चोहट्टा गली से लापता हुआ था. युवक के परिवार ने उसके गायब होने के बाद थाने में भी मुकदमा दर्ज कराया था.
पटना में चार दिन लापता युवक का झाड़ियों में पड़ा मिला शव, सनसनी

पटना. राजधानी पटना में चार दिन से लापता युवक के शव मिलने से सनसनी फैल गई है. युवक दीघा के चोहट्टा गली से लापता हुआ था. युवक के परिवार ने उसके गायब होने के बाद थाने में भी मुकदमा दर्ज कराया था. राहगीरों को युवक का शव झाड़ियों में पड़ा मिला जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. केस की जांच हत्या के एंगल से की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक युवक पिछले चार दिनों से लापता था. उसे आखिरी बार दीघा के चौहट्टा गली देखा गया था. पिछले चार दिनों से ही उसके परिजन तलाश कर रहे थे लेकिन कुछ पता नहीं चल रहा था. उन्होंने पुलिस में भी इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी.

विधानसभा चुनाव से पहले जीतनराम मांझी NDA में, JDU कोटे से मिल सकती है 10 सीटें

बुधवार को एक युवक का शव झाड़ी में पड़ा मिला. लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस अब मामले की जांच में लग गई है. युवक की हत्या का कारण पता लगाया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बात साफ हो सकती है.

पटना नगर निगम मेयर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव गिरने को चुनौती, हाईकोर्ट का नोटिस

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें