प्यार का खौफनाक अंजाम, फेसबुक पर लाइव आकर युवक ने ली खुद की जान

Somya Sri, Last updated: Mon, 30th Aug 2021, 12:03 PM IST
  • फेसबुक लाइव आकर युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक ने एक वीडियो यूट्यूब पर डाला था जिसमें उसने प्रेम प्रसंग का जिक्र किया था.
प्यार का खौफनाक अंजाम, फेसबुक पर लाइव आकर युवक ने ली खुद की जान (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना: पटना के चौक थाना क्षेत्र के बाललीला के पास एनआरआई बंगला में एक 22 वर्षीय युवक ने फेसबुक लाइव होकर फांसी लगाकर जान दे दी. युवक की पहचान यूपी के शामली जिले के कादरगढ़ के रहने वाले परमजीत सिंह के रूप में हुई है. बता दें युवक ने पहले यूट्यूब पर वीडियो डाला जिसमें उसने प्रेम प्रसंग का जिक्र किया फिर फेसबुक लाइव होकर फंदे से लटक गया.

सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची चौक पुलिस ने एनआरआई बंगला के कमरा संख्या 107 का दरवाजा तोड़ कर युवक का शव पंखे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए एनएमसी भेज दिया. युवक शामली के कादरगढ़ का रहने वाला है. चौक अपर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि अभी मौत की वजह साफ नहीं हो पाई है. परिजनों को सूचना दे दी गई है परिजनों के आने के बाद ही कुछ तस्वीर साफ हो पाएगी. इसके पहले युवक ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उसने प्रेम प्रसंग का जिक्र किया है. तो प्रथम दृष्टया में प्रेम प्रसंग का मामला देखा जा रहा है.

गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने को रईसजादों के बच्चे कर रहे अपराध, चेन स्नेचिंग और लूटपाट हैं करते

बता दें परमजीत अपने कमरे से फेसबुक लाइव हुआ और पंखे में फंदा लगाकर झूल गया. जिसने भी उसको फेसबुक लाइन देखा उनके होश उड़ गए और उनके बीच हड़कंप मच गया. सभी जल्द से जल्द उसके ठिकाने का पता लगाने में जुट गए. देर शाम सभी को पता चला कि उसने रविवार को एनआरआई बंगला में कमरा बुक किया था. जहां पर उसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. परमजीत ने कमरा एक दिन के लिए बुक किया था. रविवार को कमरा बुक किया था सोमवार को उसे वापस जाना था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें