पटना के राजवंशीनगर अस्पताल में युवक ने टेक्नीशियन का सिर फोड़ा, FIR

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Jun 2021, 10:48 PM IST
  • राजवंशीनगर अस्पताल में युवक ने हंगामा काटते हुऐ एक टेक्निशियन से भिड़ गया और उसके साथ मारपीट करते हुए टेक्निशियन का सर फाड़ दिया.
पटना के राजवंशीनगर अस्पताल में युवक ने टेक्नीशियन का सिर फोड़ा, FIR( सांकेतिक फोटो )

पटना: पटना के राजवंशीनगर अस्पताल में गुरुवार की शाम एक युवक के हंगामें से हलचल मच गई, लोगों को जबतक कुछ समझ आता तबतक युवक हंगामा काटते हुऐ एक टेक्निशियन से भिड़ गया और उसके साथ मारपीट करते हुए टेक्निशियन का सर फाड़ दिया. जिसके बाद अस्पताल के सुरक्षा गार्डों ने आरोपी बवाली युवक को काबू किया. 

अस्पताल प्रशासन ने आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचित किया जिसके बाद थाने की पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर अस्पताल के निदेशक डॉक्टर सुभाष चंद्रा का बयान दर्ज कर युवक पर एफआईआर दर्ज किया. बताया जा रहा है की आरोपी युवक मैनपुरा का रहने वाला है. अस्पताल प्रशासन का आरोप है की बवाल के दौरान युवक ने कागजात भी फाड़ डाले और अस्पताल में काफी बवाल किया जिससे कुछ देर के लिए अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल बना हुआ था.

बिहार शिक्षक भर्ती: सवा लाख टीचरों की बहाली का रास्ता साफ, हाईकोर्ट की रोक हटी

जिससे मरीजों के तीमारदार भी डर गए. अस्पताल प्रशासन ने अपने निजी गार्डों से आरोपी पर काबू पाया. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर मामला दर्ज कर लिया है मामले में छानबीन की जा रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें