पटना

पटना: वापस मांगा 35 हजार का कर्जा तो कर दी बेरहमी से हत्या, गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 24/07/2020 03:04 PM IST
  • पटना में 35 हजार का कर्जा मांगने पर एक युवक की हत्या कर दी गई और उसका शव तालाब के पास फेंक दिया गया.
पटना में अपराध

पटना. राजधानी पटना में 35 हजार रुपये का कर्ज वापस मांगना एक शख्स को भारी पड़ गया. कर्जा लेने वाले युवक ने पहले उसे 10 हजार रुपये लौटाने का बोलकर घर बुलाया जिसके बाद धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी और शव को तालाब में फेंक दिया. युवक का शव गुरुवार सुबह एक तालाब से बरामद किया गया. मृतक की पहचान महराजगंज निवासी छोटी के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, छोटी और सोनू में पुरानी जान पहचान थी. कुछ दिनों पहले छोटी ने सोनू को 35 हजार रुपये दिए बतौर कर्ज दिए थे. सोनू ने काफी समय होने के बावजूद कर्ज नहीं चुकाया. हर बार कोई न कोई बहाना बना देता. काफी दबाव के बाद सोनू ने उस अपने घर बुलाया और 10 हजार रुपये देने की बात कही.

कोरोना काल में IIT पटना ने कैंपस प्लेसमेंट में तोड़े सारे रिकॉर्ड

जब से वह सोनू से पैसे लेने गया लौटा ही नहीं. घर वालों ने पुलिस को जानकारी दी. इसी बीच गुरुवार छोटू की लाश महारानी कॉलोनी एक तालाब में मिली. सोनू की गर्दन पर धारदार हथियार से वार किया गया था. पुलिस को छोटू के परिजनों से सोनू और कर्जे की जानकारी लगी. पुलिस ने दबिश के बाद सोनू को गिरफ्तार कर लिया. उससे पूछताछ की जा रही है.

अन्य खबरें