हाथी के नाम लिख दी पटना में पांच करोड़ की प्रॉपर्टी, पहले हाथी की हत्या, अब मालिक का मर्डर

Haimendra Singh, Last updated: Fri, 5th Nov 2021, 11:44 AM IST
  • पटना में एक व्यक्ति ने अपनी 5 करोड़ की संपत्ति अपने हाथी के नाम कर दी, जिसके बाद से व्यक्ति पर लगातार हमले हो रहे थे. बुधवार को 2 बदमाशों ने गार्डन में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी.
पांच करोड़ के संपत्ति के लिए हत्या.( सांकेतिक फोटो )

पटना. बिहार के पटना में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक युवक को गोलियों से भूनकर उसकी हत्या कर दी हत्या कर दी गई. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. सूचना के मौके पर पहुंची पुलिस(Patna Police) को पूछताछ में पता चला है कि मृतक ने अपनी सारी संपत्ति अपने हाथी के नाम कर दी थी जिसके बाद युवक पर कई बार हमले हो चुके थे. अख्तर के बेटा मेराज और उसकी पत्नी दानापुर कोर्ट में पुलिसकर्मी की हत्या करने के आरोप में जेल में बंद है. मेराज पर आरोप है कि उसने संपत्ति के लिए अपने पिता पर कई बार हमले कराया.

ऐरावत ट्रस्ट के मालिक अख्तर इमाम पटना के जानीपुर में रहते थे. बुधवार की सुबह जैसे ही अख्तर अपने गार्डन में पहुंचे तो पार्क में पहले से घात लगाए बैठे कुछ बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. अख्तर को इलाज के लिए पटना एम्‍स ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. हत्या से कुछ समय पहले अख्तर ने अपनी 5 करोड़ की संपत्ति अपने प्रिय हाथी के नाम कर दी थी. लेकिन कुछ समय पहले हाथी की हत्या हो गई. हाथी का एक छोटा बेटा है अब सारी संपत्ति उसी के नाम है. चश्मदीदों के अनुसार, गोली चलाने वाले दो व्यक्ति थे जो हमला करने के बाद बाइक पर फरार हो गए.

मां ने लिया था लोन, रिकवरी एजेंट बेटी को लेकर फरार, पुलिस पूछताछ में सामने आई ये बात

संपत्ति के लिए हत्या का शक

अख्तर इमाम की हत्या के पीछे 5 करोड़ रुपए की संपत्ति का शक जा रहा है. संपत्ति के लिए हत्या के एंगल से भी पुलिस मामले की जांच कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार, अख्‍तर इमाम के परिवार का आपराधिक रिकॉर्ड रहा है, अख्तर के ऊपर खुद एक पत्रकार की हत्या की करने का आरोप लगा था. इसके अलावा वह कई मामलों में भी आरोपी था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें