शादी के नाम पर तीन साल तक युवती का रेप, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल

Smart News Team, Last updated: Sat, 22nd May 2021, 6:23 PM IST
  • पटना जिले मे एक युवक ने युवती का रेप कर वीडियो बना ली और ब्लैकमेल कर तीन साल तक उसकी इज्जत लूटता रहा. आरोपी लगातार उसे वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर संबंध बनाता रहा. पीड़िता के गर्भवती होने पर आरोपीने उसे दवा भी खिलाई थी.
ब्लैकमेल कर युवती का तीन साल तक रेप

पटना। बिहार के पटना जिले मे स्थित दानापुर से मानवता को तार तार कर देने वाली एक घटना सामने आई है जहां एक युवक ने युवती का रेप कर वीडियो बना ली और ब्लैकमेल कर तीन साल तक उसकी इज्जत लूटता रहा. आरोपी युवक की पहचान फुलवारीशरीफ के मुनीर कॉलोनी के रहने वाले मोहम्मद रेहानुद्दीन के तौर पर हुई है. थाने में पीड़िता द्वारा आरोपी के खिलाफ लिखित आवेदन देने पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने फुलवारीशरीफ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है जिसमें उसका कहना है कि 2017 में मेरी शादी मोहम्मद रेहानुद्दीन से तय हुई थी जो कि 10 दिन बाद ही टूट गई थी लेकिन इसके बाद भी रेहानुद्दीन ने मुझसे संपर्क बनाए रखे और फिर शादी का झांसा देकर उसका यौन शोषण करता रहा.

स्काइप से दूर बैठे परिवारजन हुए श्राद्धकर्म में शामिल, वीडियो कॉल पर नम हुईं आंखें

पीड़िता ने बताया कि रेप के दौरान आरोपी ने उसका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया था, जिसके बाद आरोपी लगातार उसे यह वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर संबंध बनाता रहा. पीड़िता के गर्भवती होने पर आरोपीने उसे दवा भी खिलाई थी. पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने एक साल तक होटल में बुलाकर उसका शोषण किया और कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी खींची थीं.

पीड़िता ने फुलवारीशरीफ थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि मैंने उससे पीछा छुड़ाने की कोशिश तो उसने मुझे बदनाम करने की धमकी दी. जब उसकी शादी हो गई तो मुझे लगा कि अब मामला खत्म हो गया लेकिन वो नहीं माना. मेरी शादी होने के बावजूद भी वो मुझे ब्लैकमेल करता रहा.

लालू यादव को राहत, रेल मंत्री रहते हुए DLF रिश्वत मामले में CBI से क्लीन चिट- सूत्र

पीड़िता ने आगे बताया कि आरोपी रेहानुद्दीन बार-बार मेरे पति को जान से मारने की धमकी देता था. जब आरोपी की पत्नी को सारे मामले का पता चला तो उसने मेरे पति को बुलाकर सारी फोटो और वीडियो दिखा दी. पीड़िता ने पुलिस से आरोपी रेहानुद्दीन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का अनुरोध किया है. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें