पटना

पटना: होटल के कमरे में युवक ने लगाई फांसी, 2 पेज के सुसाइड नोट में बताई वजह

Smart News Team, Last updated: 05/07/2020 09:00 PM IST
  • राजधानी पटना के एक होटल में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने खुदकुशी से पहले 2 पेजों का सुसाइड नोट भी लिखा था।
पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पटना. कोरोना काल में खुदकुशी के मामले लगातार हर रोज सामने आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि मानों अब लोगों को जिदंगी छोटी लगने लगी है। रविवार को भी राजधानी पटना से आत्महत्या का एक दुखद मामला सामने आया है। शहर के एक होटल में युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। सुसाइड के बाद होटल और आसपास के इलाके में हड़कंप मचा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान प्रिंस के रूप में हुई है। मामला जक्कनपुर इलाके के एक होटल का है। रविवार को कमरा नंबर 206 में रहने आए प्रिंस ने कमरे की छत पर लगे पंखे से फंदा बांधकर सुसाइड कर लिया। मरने से पहले युवक दो पेज का सुसाइड नोट भी छोड़कर गया। हालांकि, अभी तक यह सामने नहीं आया है कि सुसाइड नोट में मृतक ने इस कदम को उठाने के पीछे क्या वजह बताई है।

शर्मनाक: दबंगों ने दिव्यांग लड़की का मुंह काला किया और काट दिए बाल, 1 गिरफ्तार

होटल कमरे में आत्महत्या की जानकारी स्टाफ ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कर दिया। पुलिस ने होटल के स्टाफ वगैराह से भी इस संबंध में पूछताछ की। फिलहाल पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद कर लिया है। पुलिस केस दर्ज मामले की जांच कर रही है।

अन्य खबरें