किसान भारत बंद 27 सितंबर: पटना में कई स्कूल आज बंद, बस-ऑटो भी नहीं चलेंगे

Smart News Team, Last updated: Mon, 27th Sep 2021, 6:11 AM IST
  • किसानों के भारत बंद को लेकर बिहार राजधानी पटना में कई स्कूल 27 सितंबर को बंद रहेंगे. कई स्कूलों में परीक्षाएं चल रही हैं. जिन्हें रद्द करके सोमवार को स्कूल बंद रखा जाएगा. मिशनरी स्कूलों ने विद्यालय खोलने का निर्णय लिया है.
भारत बंद को लेकर पटना के कई स्कूल रहेंगे बंद

पटना. किसानों ने 27 सितंबर को भारत बन्द का ऐलान किया है. जिसे देखते हुए बिहार राजधानी पटना में कई स्कूलों ने बन्द रखने का फैसला किया है. स्कूल बंद रखने का फैसले को लेकर डीएवी बीएसईबी के प्राचार्य वी एस ओझा ने बताया कि सोमवार को स्कूल बानर रहेगा. साथ ही यह भी बताया कि फिलहाल इस समय स्कूल में परीक्षा चल रही है. सोमवार की परीक्षा को रद्द कर दिया गया है. वहीं इसी तरह अधिकांश स्कूलों में परीक्षा चल रही हैं. उसके बावजूद 27 सितंबर को भारत बंद को देखते हुए कई स्कूल बंद रहेंगे. 

साथ ही पटना के रेडिएंट इंटरनेशनल स्कूल ने भी बंद रखने का फैसला लिया है. लेकिन मिशनरी स्कूलों ने भारत बंद को देखते हुए रविवार को मीटिंग किया. जिसमें उन्होंने 27 सितंबर को स्कूल खोलने का निर्णय लिया है. अधिकांश स्कूलों ने छात्रों की सुरक्षा को देखते हुए विद्यालय बंद रखने का निर्णय लिया है. तो कई ने स्कूल में चल रही परीक्षा को देखते हुए खोलने का निर्णय लिया है. 

दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के बाद बोले CM नीतीश- समय की मांग है जाति जनगणना

इसके अलावा भारत बंद को देखते हुए ऑटो यूनियन के नेता ऑटो स्टैंड पर लोगों को जागरूक करने पहुंचे. तो मोटर ट्रांसपोर्ट फेडरेशन के नेता पाटलिपुत्र बस स्टैंड पहुंच भारत बंद को लेकर जागरूक किया. साथ ही उन्होंने ऑटो और बस चालकों से भारत बंद को सफल बनाने की अपील किया. इसके साथ ही उन्होंने आम लोगों से भी भारत बंद को सफल बनाने के किए सहयोग देने की गुजारिश किया. बता दें कि किसान नए कृषि कानून को रद्द करवाने के लिए आंदोलन कर रहे हैं. जिसके चलते ही किसानों ने 27 सितंबर को भारत बंद का ऐलान किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें