पटना

पटना: शादी में बाराती खुले में छलका रहे थे जाम, दूल्हे के भाई समेत 2 गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 02/07/2020 01:43 PM IST
  • बिहार में शराबबंदी के बावजूद पटना में एक शादी समारोह में खुलकर शराब बारातियों को बांटी जा रही थी। सूचना पर पुलिस पहुंची और दूल्हे के भाई समेत 2 को गिरफ्तार कर लिया।
शादी में खुलेआम चल रही थी शराब, पुलिस पहुंची तो मच गया हड़कंप

पटना. शराबबंदी के बावजूद राजधानी के दीघा इलाके में मंगलवार रात आयोजित हुई एक शादी समारोह में खुलकर शराब बांटी जा रही थी। सूचना मिलने पर पुलिस ने छापेमारी की और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया जिसमें दूल्हे का छोटा भाई शामिल है। दोनों लोगों को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने मौके से 10 अंग्रेजी शराब की बोतलों को जब्त किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, 30 जून की रात पॉलसन रोड में आयोजित शादी समारोह में छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने तलाशी के बाद 10 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद करते हुए कार को जब्त कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों में से एक मनेर का वीरेश कुमार और दूसरा दूल्हे का छोटा भाई सुधीर कुमार शामिल है।

दीघा पुलिस ने बुधवार को दोनों आरोपियों को अदालत के समक्ष पेश किया। जहां से कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने का आदेश दिया। दीघा थाना प्रभारी मनोज कुमार सिंह के अनुसार दूल्हे का भाई सुधीर कुमार बारातियों को शराब बांट रहा था। शिकायत मिलने पर छापेमारी की गई तो मामला सही मिला। पुलिस को सुधीर व उसका दोस्त वीरेश कुमार अपनी कार में बैठकर शराब बांटते मिले।

अन्य खबरें