दो बच्चों का बाप जा रहा था दूसरी शादी करने, पत्नी ने मंडप के जगह थाने पहुंचाया

Smart News Team, Last updated: Sun, 13th Jun 2021, 1:43 PM IST
दूसरी लड़की से शादी करने जा रहे एक व्यक्ति को उसकी पहली पत्नी ने पुलिस के हाथों गिरफ्तार करवा दिया. उस व्यक्ति की अपनी पहली पत्नी से 2 बच्चे भी थे. जिनको आरोपी पति ने घर से बाहर निकाल चुका था.
आरोपी व्यक्ति ने अपनी पहली पत्नी और दो बच्चों को घर से बाहर निकाल दिया था. (प्रतीकात्मक फोटो)

पटना : पति और पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. एक व्यक्ति की पत्नी और दो बच्चे होने के बावजूद धोखे से दूसरी युवती से शादी करने जा रहा था. लेकिन व्यक्ति की दूसरी शादी की जानकारी उसकी पहली पत्नी को गया. पहली पत्नी नौबतपुर थाने की पुलिस लेकर अपने पति के घर पहुंची गई. जहां उसका दूल्हे के वेश में मिला. जिसके बाद उसकी पत्नी ने वहां हंगामा करना शुरू कर दिया. बाद में पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.

नौबतपुर थाने के एसएचओ ने कहा कि व्यक्ति की पहली पत्नी ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं कराया है. शिकायत मिलने पर ही उस व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई होगी.दरअसल साल 2019 में राहुल कुमार आरोपी व्यक्ति जो खजूरी का रहने वाला है उसकी शादी पालीगंज की रहने वाली फूलमती कुमारी से हुआ. जल्द ही दोनों के दो बच्चे हो गए. पहली पत्नी फूलमती कुमारी के अनुसार उसका पति उसके साथ घरेलू हिंसा करता था. कुछ दिनों बाद उसके पति ने उससे और अपने दोनों बच्चों को घर से निकाल कर भगा दिया.

पटना से वैशाली की दूरी 40 किमी होगी कम, एम्स दीघा 4 लेन रोड का रास्ता साफ

पहली पत्नी को घर से निकालने के बाद आरोपी राहुल कुमार दूसरी शादी करने की तैयारी करने लगा. आरोपी को शादी के लिए दूसरी लड़की भी मिल गई. आरोपी व्यक्ति पहली पत्नी होने के बावजूद बड़े धूमधाम से डीजे के साथ दूल्हे के वेश में तैयार होकर बरात ले जाने के लिए तैयार हो गया. तभी पहली पत्नी पुलिस के साथ उसके घर पहुंच गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें