14 साल के लड़के ने छोटी बच्ची साथ की गंदी हरकत, ग्रामीणों ने मारपीट पुलिस को सौंपा

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 6th Nov 2021, 8:34 AM IST
  • पटना के मसौढ़ी थाना क्षेत्र में एक 14 साल के लड़के ने 5 वर्षीय बच्ची के साथ गंदी हरकत की. नाबालिक लड़के को बच्ची के साथ अश्लील हरकत करते हुए ग्रामीणों ने पकड़ लिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने किशोर को पीटा फिर पुलिस के हवाले कर दिया.
14 साल के लड़के ने छोटी बच्ची साथ की गंदी हरकत, ग्रामीणों ने मारपीट पुलिस को सौंपा

पटना. पटना में एक 14 वर्षीय लड़के को एक 5 साल की लड़की के साथ अश्लील हरकत करते हुए ग्रामीणों ने पकड़ लिया. जिसके बादग्रामीणों ने किशोर की जमकर कुटाई कर दिया. इतना ही नहीं ग्रामीणों ने नाबालिग लड़के की पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. नाबालिग लड़के का बच्ची के साथ गन्दी हरकत करने का मामला पटना के मसौढ़ी थाना क्षेत्र का है. वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही एएसपी थाना पहुंच बच्ची और उसके स्वजनों से पूछताछ किया. इसके साथ ही उन्होंने आरोपी लड़के से भी पूछताछ की. 

पुलिस के अनुसार बुधवार की शाम को गांव की एक पांच साल की बच्ची अपने घर के सामने खेल रही थी. आरोप है कि इस दौरान पड़ोस का 14 वर्षीय लड़का सोनू कुमार उसके पास आया और उसे बहला-फुसलाकर अपने घर के पास ले गया. जहां पर वह बच्ची के साथ गन्दी हरकत करने लगा. जिसके बाद बच्ची जोर-जोर से रोने लगी. जिसकी रोने की आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए. जिसके बाद उन्होंने आरोपी किशोर को पकड़कर पिटाई कर दी.

एक्शन मोड में नीतीश कुमार, छठ बाद बिहार में चलेगा शराबबंदी अभियान

ग्रामीणों ने किशोर की पिटाई करने के बाद उसे थाना ले जाकर पुलिस को सौंप दिया. इस मामले के बारे में थानाध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया कि इस मामले को स्वयं एएसपी देंख रहे है. उन्होंने पीड़िता बच्ची, उसके स्वजन और आरोपी किशोर से पूछताछ किया है. साथ ही यह भी बताया कि एएसपी के आदेश के अनुसार की आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं यह भी बताया कि फिलहाल इस मामले में अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुआ है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें