Patna Metro Job Vacancy: सहायक मैनेजर समेत 5 पदों पर वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

ABHINAV AZAD, Last updated: Mon, 11th Oct 2021, 10:01 AM IST
  • पटना मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड ने जीएम क्वालिटी कंट्रोल, जीएम प्रोपर्टी डेवलपमेंट, जीएम ट्रैक, जीएम वर्क्स और सहायक मैनेजर वित्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किया है. योग्य और इच्छुक उम्मीदवार 17 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं.
(प्रतीकात्मक फोटो)

पटना. PMRCL तकनीकी पदों पर तीन वर्षों के लिए अफसरों की प्रतिनियुक्ति करेगा. उसके बाद अफसरों के प्रदर्शन के आधार पर इस समय अवधि को बढ़ाई या घटाई जा सकती है. दरअसल, इसके लिए केंद्र और राज्य सरकार के अफसरों से नियोजन के लिए आवेदन मांगे गए हैं. पटना मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड ने फिलहाल पांच पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं.

इन पांच पदों में जीएम क्वालिटी कंट्रोल, जीएम प्रोपर्टी डेवलपमेंट, जीएम ट्रैक, जीएम वर्क्स और सहायक मैनेजर वित्त का पद शामिल है. योग्य और इच्छुक आवेदक नगर विकास एवं आवास विभाग की वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए अंतिम तारीख 17 अक्टूबर तय की गई है. इसके बाद योग्यता एवं अनुभव के आधार पर शार्टलिस्ट किए गए अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.

Durga Puja: पटना के ट्रैफिक सिस्टम में बदलाव, कई रूट डायवर्ट, जानें वैकल्पिक रास्ते

इंटरव्यू के लिए 23 अक्टूबर की तारीख तय की गई है. बताते चलें कि पटना मेट्रो का काम जोर-शोर से चल रहा है. पटना मेट्रो शुरू होने के बाद शहर में कहीं आना-जाना आसान हो जाएगा. इससे लोगों की परेशानी कम हो जाएगी साथ ही समय की भी बचत होगी. बता दें कि अब आरा से लेकर बख्तियारपुर और मसौढ़ी तक पटना का विस्तार हो चूका है. अब धीरे धीरे पटना का विस्तार हो रहा है. जो पटना पहले 5 किलो मीटर के अंदर था, अब वह 30 किलो मीटर से लेकर 40 किलोमीटर के दायरे तक पहुंच चुका है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें