पटना: चोर-चोर चिल्लाकर घर में घुसे बदमाशों ने गन पॉइंट पर की 6 लाख की लूट

Smart News Team, Last updated: Tue, 1st Jun 2021, 2:04 AM IST
चोरों ने पटना शहर के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के लॉज संचालक विजय कुमार के घर में दिनदहाड़े घुस कर गहने और नगद रुपए की चोरी करके फरार हो गए. फिलहाल पुलिस चोरों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.
लॉज संचालक के घर में दिनदहाड़े चोरी हुआ. (प्रतीकात्मक फोटो)

पटना : पटना शहर के रामकृष्ण नगर कॉलोनी के एक लॉज संचालक विजय कुमार कर्ण के घर दिनदहाड़े चोरों ने घुसकर उनके पत्नी, मां और बच्चे को बंदूक के दम पर बंधक बनाकर उनके घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया. चार की संख्या में आए चोरों में लॉज संचालक विजय कुमार कर्ण के घर में रखी अलमारी को खोलकर लगभग पांच लाख रुपए के सोने चांदी के गहने के साथ 1 लाख 60 हजार रुपए नगद लूट कर फरार हो गए.

लूटपाट की सूचना पाते ही बहादुरगंज थाना की पुलिस लॉज संचालक विजय कुमार कर्ण के घर पहुंची. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों के बारे खोजबीन कर रही है. लॉज संचालक विजय कुमार कर्ण के अनुसार सोमवार की दोपहर में उनके गली में चोर चोर चिल्ला रहे युवक को देखने के लिए जैसे अपने घर का दरवाजा खोला तो वे चारों युवक उनके घर में घुस गए. रिवॉल्वर के दम पर विजय कुमार और उनके परिवार को बंदी बना कर चोरी को अंजाम दे कर गली से ही फरार हो गए. इसके बाद विजय कुमार ने अपनी गली के लोगों की चोरी की घटना के बारे में बताया.

बिहार लाॅकडाउनः पटना में दुकान खोलने का दिन तय, जानें कौन-सी शाॅप कब खुलेगी?

इससे पहले भी इसी कॉलोनी में बीते 16 अप्रैल को मकैनिक बनकर चोरों ने एक घर में चोरी को अंजाम दिया था. वही 17 मई को बाईपास के इलाके में एक गोदाम में घुसकर गार्ड को बंदी बनाकर 8 लाख रुपए की स्टेशनरी के सामान का चोरी किया था. बीते 30 अप्रैल को चौक थाना के क्षेत्र में स्वर्ण रेखा ज्वेलर्स नाम के सोने की दुकान में चोरों ने रिवॉल्वर के दम पर लूटपाट की थी.

बिहार लोक सेवा आयोग ने आगे बढ़ाई APO भर्ती की तारीख, जानें डिटेल्स

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें