पटना में अपराधी रौशन शर्मा को बदमाशों ने गोली मारी, हालत गंभीर, मौके पर पुलिस

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Jun 2021, 10:51 PM IST
  • राजधानी पटना के जक्कनपुर इलाके में रौशन नाम के कुख्यात अपराधी को बदमाशों ने गोली मार दी गई. पीड़ित को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है.
पटना में अपराधी रौशन शर्मा को बदमाशों ने गोली मारी, हालत गंभीर, मौके पर पुलिस

पटना. बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों का आतंक जारी है. सोमवार रात को  जक्कनपुर थाना इलाके में बदमाशों ने एक क्रिमिनल बैकग्राउंड के शख्स रौशन शर्मा को गोली मार दी. आनन-फानन मे घायल रौशन को अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है. मामले की जांच की जा रही है.

बता दें कि रोशन शर्मा शाम के वक़्त जक्कनपुर थाना इलाके के पास खड़ा था. इसी बीच दो बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने एक एक कर फायरिंग करना शुरू कर दी. बदमाशों ने पांच से छह राउंड फायरिंग की जिसमें से दो गोलियां सीधा रोशन शर्मा को लगी. पेट और पैर में गोली लगने के बाद रौशन जमीन पर गिर पड़ा. मौके पर ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची जिसके बाद घायल रौशन शर्मा को अस्पताल ले जाया गया. घटनास्थल से पुलिस को पांच खोखे मिले हैं. बता दें कि रौशन पूर्व में भी जेल जा चुका था. जक्कनपुर थाने की पुलिस ने आर्म्स एक्ट के मामले में उसे पकड़ा था.

अपराधी की पत्नी से शादीशुदा युवक को प्रेम करना पड़ा भारी, बांधकर कर दी पिटाई

 

बता दें कि रौशन शर्मा पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं. पुलिस को यह भी खबर मिली है कि फुलवारीशरीफ थाने से भी एक संगीन मामले में जेल जा चुका है. बहरहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुट गयी है. पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द गोली मारने वाले अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा. घायल रौशन को भी अस्पताल भेजा गया है. पुलिस मौका ए वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल कर रही है. सूत्रों के मुताबिक लगभग एक दर्जन सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल पुलिस कर चुकी है. देर रात तक कई कैमरों को पुलिस खंगाल चुकी है।

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें