पटना

पटना में अपराध का तांडव, भाई की गोली मारकर हत्या, बचाने आई बहन को घोंपा चाकू

Smart News Team, Last updated: 25/06/2020 10:29 AM IST
  • पटना में एक युवक के घर में घुसकर बदमाशों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। जब बहन बीच में आई तो उसे भी चाकू घोंपकर घायल कर दिया।
अनलॉक 1 के बाद पटना में अपराधियों ने तांडव मचाना शुरू कर दिया है।

पटना. बिहार में अनलॉक 1 शरू होते ही राजधानी पटना में अपराधियों ने वारदातों को अंजाम देना शुरू कर दिया है। बुधवार को बदमाशों ने एक युवक को घर में घुसकर गोली मार दी। इस दौरान बचाव करने आई उसकी बहन को भी बदमाशों ने नहीं छोड़ा और चाकू मारकर घायल कर दिया। घटना के बाद दोनों भाई-बहन को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान घायल युवक की मौत हो गई।

मिली जानकारी के मुताबिक, यह खौफनाक वारदात कंकड़बाग थाना इलाके में हुई जहां कुछ बदमााश एक युवक के घर घुसे और उसको गोली मार दी। इस दौरान घर में मौजूद बहन बीच में आई तो उसे पर भी अपराधियों ने चाकू से हमला कर दिया। गंभीर हालत में दोनों को राजधानी के पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया जहां युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस केस दर्ज मामले की जांच में जुट गई है।

वहीं राजधानी से दूसरा मामला बाढ़ अनुमंडल के बाजार समिति पास से आया जहां बदमाशों ने गुरुवार सुबह दो लोगों को गोली मार दी। दोनों घायलों को पटना रेफर कर दिया गया है। वारदात को अंजाम देते ही अपराधी मौके से फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

अन्य खबरें