पटना: जेल से छूटते ही MLC रीतलाल यादव पर दानापुर में लॉकडाउन उल्लंघन का केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Mon, 31st Aug 2020, 9:58 PM IST
  • कोरोना संक्रमण को लेकर लगाए गए लॉकडाउन उल्लघंन पर बाहुबली MLC रीतलाल यादव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.
एसएलसी रीतलाल यादव

पटना. कोरोना काल में MLC रीतलाल यादव के खिलाफ दानापुर थाना में लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज कराया गया है. MLC रीतलाल यादव समेत 11 लोगों पर अंचलाधिकारी विद्धानंद राय ने नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. सीओ ने बताया कि कोरोना संक्रमण को लेकर सरकार ने लॉकडाउन लगाया है. इस लॉकडाउन में ही एमएलसी रीतलाला यादव अपने समर्थकों के साथ तीस चालीस वाहनों में सवार होकर हाथीखाना मोड़ के पास जुटे थे. इस तरह एमएलसी ने लॉकडाउन और सरकारी आदेश का उल्लंघन किया है.

पटना: हाईकोर्ट के आदेश पर जेल से जमानत पर छूटे एमएलसी रीतलाल यादव

इसी मामले में रीतलाल यादव समेत ग्यारह नामजद और करीब सौ से भी ज्यादा अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है. वहीं थानाध्यक्ष राजेश कुमार सिन्हा ने बताया कि अंचलाधिकारी ने कोरोना संक्रमण को लेकर लॉकडाउन के दौरान आदेश का उलंघन करने पर रीतलाल यादव समेत ग्यारह लोगों को नामजद करते हुए अन्य अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस का प्लान, पूरे महीने करेंगे वर्चुअल रैली

बता देें कि रीतलाल यादव भाजपा नेता सत्यनारायण सिन्हा हत्याकांड मामले में भी आरोपित हैं, जिसका ट्रायल चल रहा है. रीतलाल यादव जेल से दानापुर विधानसभा का चुनाव भी लड़े हैं. बाद में वे एमएलएसी बने. शनिवार को रीतलाल यादव बेऊर जेल से जमानत पर बरी किये गए. पटना हाईकोर्ट ने पिछले दिनों ईडी के चल रहे मनी लांड्रिंग मामले में तय सजा से अधिक दिनों तक न्यायिक हिरासत के तहत जेल में रहने पर आरोपित रीतलाल यादव को जमानत पर मुक्त करने आदेश जारी किया था. लेकिन जेल से निकलते ही उन पर अब लॉकडाउन के उल्लघंन का मामला दर्ज हो गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें