पटना: मोकामा स्टेशन पर उपासना एक्सप्रेस में कई राउंड फायरिंग, गार्ड को लगी गोली

Smart News Team, Last updated: Thu, 25th Feb 2021, 11:31 PM IST
  • गुरुवार की रात बदमाशों ने उपासना एक्सप्रेस के दिव्यांग बोगी में जानलेवा हमला किया. ये घटना पटना-किऊल रेलखंड पर हुवा जब बेऊर जेल से साइबर क्राइम के आरोपी युवक को इसी ट्रेन से सियालदह ले जाया जा रहा था. घटना में ट्रेन के एक गार्ड को पीठ के दाहिने हिस्से में गोली लगी है.
पटना: मोकामा स्टेशन पर उपासना एक्सप्रेस में कई राउंड फायरिंग, गार्ड को लगी गोली ( सांकेतिंक फोटो )

पटना: ट्रेन से सियालदह पेशी पर ले जाए जा रहे सायबर क्राइम अपराधी के उपर बदमाशों ने मोकामा स्टेशन पर गुरुवार की रात उपासना एक्सप्रेस के दिव्यांग बोगी में जानलेवा हमला किया. ये घटना पटना-किऊल रेलखंड पर हुवा जब बेऊर जेल से साइबर क्राइम के आरोपी युवक को इसी ट्रेन से सियालदह ले जाया जा रहा था. घटना में ट्रेन के एक गार्ड को पीठ के दाहिने हिस्से में गोली लगी है. हालांकि वे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान जयपुर के नौसा का रहने वाला संजीव शर्मा के पुत्र कुणाल शर्मा को गुरुवार की शाम पुलिस बेऊर जेल से सियालदह पेशी पर ले जा रही थी. कुणाल शर्मा पर साइबर क्राइम का आरोप और वह पिछले कुछ दिनों से बेउर जेल में बंद था. कुणाल को पटना एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था. जब वो बेऊर जेल कुणाल का कहना है कि बेउर जेल में ही रंगदारी को लेकर एक कैदी सुबोध सिंह से उनका विवाद हो गया था. सुबोध सिंह उसको जान से मारने की धमकी धमकी दी थी. कुणाल शर्मा ने बताया संभावना है कि उसी के द्वारा मेरी हत्या कराने के इरादे से गोलियां चलाई गई.

बैंक्वेट हॉल में चल रही थी शराब पार्टी, मौके पर पहुंची पुलिस, 5 गिरफ्तार

पुलिस ने बताया की अपराधियों ने तकरीबन आधा दर्जन से अधिक राउंड फायरिंग की. हालांकि बोगी की खिड़कियां कम खुली होने की वजह से एक भी गोली निशाने पर नहीं लगी. लेकिन एक हालांकि एक गोली छिटक कर झाझा में रेलवे गार्ड के तौर पर तैनात नवल किशोर की पीठ के हिस्से में लगी. नवल किशोर इसी ट्रेन से ड्यूटी करने जा रहे थे. कुणाल को सियालदह ले जा रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी करने वाले अपराधियों की संख्या 4 से 5 के करीब थी. जब तक हम मोर्चा संभालते अपराधी मौके से फरार हो गए.

पटना: कूड़ा चुनने वालों को मिलेंगी यूनिफॉर्म, शिक्षा और राशन कार्ड जैसी सुविधाएं

खुद को बताया पूर्व विधायक का लड़का पूर्व विधायक का बताया पुत्र .

कुणाल शर्मा ने बताया कि उनके पिता भाजपा के पूर्व विधायक संजीव शर्मा हैं. उनकी मां भी भाजपा में ही महिला मोर्चा के एक पद पर कार्यरत हैं. हालांकि युवक के आलावा इस खबर की कहीं से इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें