पटना नगर निगम डिप्टी मेयर मीरा देवी के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव, 30 जुलाई को होगी चर्चा

Smart News Team, Last updated: Mon, 26th Jul 2021, 6:54 PM IST
  • पटना नगर निगम की मेयर और डिप्टी मेयर के बीच किसी बात को लेकर नाराजगी हो गई है. इसके बाद डिप्टी मेयर मीरा देवी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है.
पटना डिप्टी मेयर मीरा देवी के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव

पटना. पटना नगर निगम की मेयर और डिप्टी मेयर के बीच किसी बात को लेकर नाराजगी है. वहीं अब इस बात से कई पार्षद नाराज हैं और डिप्टी मेयर की कुर्सी खतरे में है. खबरों के अनुसार डिप्टी मेयर मीरा देवी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है जो 29 पार्षदों ने लाया है. डिप्टी मेयर मीरा देवी के खिलाफ आए अविश्वास प्रस्ताव पर 30 जुलाई को फैसला होना है. अब देखना ये है कि 30 जुलाई को इस फैसले के आने के बाद डिप्टी मेयर मीरा देवी की कुर्सी बचेगी या नहीं. क्योंकि पटना नगर निगम में 75 वार्ड हैं अब अविश्वास प्रस्ताव 29 पार्षदों ने अभी दे दिया है लेकिन अब जब 30 जुलाई को अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा होगी तो कहीं और पार्षद भी डिप्टी मेयर के खिलाफ न हो जाएं.

बता दें कि पटना नगर निगम की मेयर सीता साहू और डिप्टी मेयर मीरा देवी के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी. इस वजह से ही नाराज पार्षद इस अविश्वास प्रस्ताव को लेकर आए हैं. वहीं कुछ पार्षदों ने डिप्टी मेयर मीरा देवी पार कार्य में बाधा डालने का आरोप लगाया है. हालांकि अभी डिप्टी मेयर के खिलाफ आधे भी पार्षद नहीं है इसलिए अभी तक तो उनकी कुर्सी बची हुई है.

अब देखना ये होगा कि डिप्टी मेयर मीरा देवी के साथ बचे 46 मेयर उनके साथ हैं तो उनकी कुर्सी बची रहेगी. अगर इनमें से 8-10 मेयर भी उनके खिलाफ चले गए तो उनकी कुर्सी जा सकती है. अब देखना ये है कि इन बचे हुए 46 मेयर किस पक्ष में रहेंगे. बता दें कि डिप्टी मेयर मीरा देवी वार्ड नंबर 72 से पार्षद हैं..

यूपी में NO एंट्री से भड़के मुकेश सहनी योगी, BJP पर बरसे,नहीं छोड़ेंगे NDA सरकार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें