अधेड़ उम्र के आशिक को अवैध संबंध की मिली खौफनाक सजा, हिरासत में प्रेमिका

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 10:02 PM IST
  • राजधानी पटना में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की ईंट और पत्थर से कूंचकर हत्या कर दी गई. पुलिस का शक है कि यह वारदात अवैध संबंधों के चलते की गई है.
अधेड़ उम्र के आशिक को अवैध संबंध की मिली खौफनाक सजा, हिरासत में प्रेमिका

पटना. राजधानी पटना में एक 55 साल के अधेड़ उम्र के शख्स की ईंट- पत्थरों से कूंचकर हत्या कर दी गई. सोमवार सुबह मृतक का शव फतुहा थाना क्षेत्र के नत्थुपुर में मिला जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस का कहना है कि हत्या अवैध संबंध के चलते की गई है. पुलिस ने मामले में महिला समेत चार लोगों को हिरासत में ले लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, फतुहा थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह नत्थुपुर निवासी चरित्तर मोची उर्फ ढोंढ़ा के घर के पीछे एक अधेड़ के शव पर ग्रामीणों की नजर पड़ी. शव का चेहरा बुरी तरह कुचला था एवं शरीर पर गहरे चोट के निशान थे. मृतक व्यक्ति की पहचान फतुहा रायपुरा निवासी सागर गोप के रूप में हुई.

घर जमाई बना हत्यारा, पत्नी और सास को बेरहमी से मार डाला

घटना की जानकारी जंगल में आग की तरह फैल गई. सूचना मिलते ही फतुहा, दीदारगंज, नदी की पुलिस के अलावा एएसपी फतुहा मनीष कुमार भी घटनास्थल पर पहुंच गए और मामले की बारीकी से जांच की. 

पड़ोसी घर में घुसकर करने लगा महिला से गंदी बात, पति ने विरोध किया तो...

एएसपी मनीष कुमार के अनुसार हत्या कहीं और कर शव को यहां ठिकाने लगाया गया है. एएसपी का कहना है कि अवैध संबंध के कारण हत्या की बात सामने आ रही है, तत्काल रूप से महिला समेत चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें