सुशांत सिंह राजपूत केस: पटना NCP कार्यालय पर करणी सेना का विरोध प्रदर्शन, FIR

Smart News Team, Last updated: 02/08/2020 08:51 PM IST
  • सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले को लेकर करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने पटना के एनसीपी दफ्तर पर प्रदर्शन किया. उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.
सुशांत सिंह को न्याय के लिए करणी सेना का एनसीपी के दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन

पटना. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर राजधानी पटना में करणी सेना ने राजधानी स्थित एनसीपी के कार्यालय पर प्रदर्शन किया. इस दौरान काफी संख्या में करणी सेना के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे. राजपूत करनी सेना के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. एनसीपी कार्यालय में तोडफोड़ का आरोप लगा है. राजपूर करनी सेना के खिलाफ कोतवाली में एफआईआर हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे की ढीली कार्रवाई के खिलाफ करणी सेना ने विरोध जताया. करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने कहा कि सुशांत सिंह तो न्याय मिलना चाहिए.

सुशांत सिंह मामले में मुंबई जाकर बिहार पुलिस टीम का नेतृत्व करेंगे पटना सिटी SP

मालूम हो कि सुशांत सिंह के पिता के रिया चक्रवती के खिलाफ केस दर्ज कराने के बाद सुशांत सिंह का मामला तेजी के साथ तूल पकड़ रहा है. जगह-जगह सुशांत सिंह के फैन्स, और राजनीतिक दल व संगठन सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या को किया गया रीक्रिएट, बारीकी से सबूत जुटा रही SIT

पटना पुलिस की एसआईटी टीम भी आत्महत्या के मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची है. पटना सिटी एसपी विनय तिवारी भी उस टीम का नेतृत्व करने के लिए मुंबई पहुंच रहे हैं. सुशांत के मामले में पटना पुलिस की टीम अभी तक 6 लोगों के बयान ले चुकी है. 

भाई के साथ अंडरग्राउंड हुईं रिया के खिलाफ जारी हो सकता है लुकआउट नोटिस: सूत्र

पटना पुलिस को बयान लेते समय कई अहम जानकारी भी हाथ लगी है.  हालांकि, अभी तक सुशांत की पूर्व गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती से पूछताछ नहीं की गई है. पटना पुलिस का कहना है कि अभिनेत्री से पूछताछ की अभी जरूरत नहीं हे लेकिन उनपर नजर बनी है.

अन्य खबरें